नागौर: अपने ही भाई के साथ की मारपीट, फिर किया ये गंदा काम, अब पुलिस की गिरफ्त में
Advertisement

नागौर: अपने ही भाई के साथ की मारपीट, फिर किया ये गंदा काम, अब पुलिस की गिरफ्त में

Nagaur latest news: राजस्थान के नागौर जिले के ताऊसर गांव में एक भाई ने ही अपने भाई के साथ मारपीट की और फिर उसको स्कूटी के पीछे बांधकर घसीटा जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद नागौर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया. 

 

नागौर: अपने ही भाई के साथ की मारपीट, फिर किया ये गंदा काम, अब पुलिस की गिरफ्त में

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिले के ताऊसर गांव में एक भाई ने ही अपने भाई के साथ मारपीट की और फिर उसको स्कूटी के पीछे बांधकर घसीटा जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद नागौर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार नागौर के ताऊसर गांव निवासी हंसराज मेघवाल ने अपने बड़े भाई मनोहर मेघवाल के साथ पहले तो बीच चौराहे मारपीट की और फिर उसको स्कूटी के पीछे बांधकर घसीटा जिसका वहां पास ही एक मकान के सीसीटीवी कैमरे में पुरी घटना कैद हो गई.

वहीं जैसे ही सोशल मीडिया पर घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया नागौर कोतवाली थाना पुलिस ने तुरंत ही एक्शन लेते हुए आरोपी हंसराज मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी हंसराज मेघवाल जो ताऊसर गांव के राजकीय विद्यालय में पंचायत सहायक पद पर कार्यरत हैं. आपको बता दें कि नागौर के ताऊसर गांव के गुर्जर खेड़ा मनोहर पुत्र बद्री राम मेघवाल बेटा था इसी दौरान उसका छोटा भाई हंसराज मेघवाल अपनी स्कूटी लेकर वहां पर पहुंचा और मनोहर के साथ मारपीट शुरू कर दी मारपीट के बाद इतना ही नहीं स्कूटी के पीछे बांधकर घसीटते का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

यह भी पढ़ें- अचानक हनुमान बेनीवाल के गढ़ का PM मोदी ने क्यों रद्द किया दौरा, कहीं ये तो नहीं वजह

हंसराज जी मेघवाल जो कि वर्तमान में ताऊसर गांव की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पंचायत सहायक के पद पर तैनात हैं.पूर्व में भी हंसराज मेघवाल व उनके सभी भाइयों ने मिलकर दुर्गाराम की हत्या की थी और साजिश रच कर ताऊसर गांव के सरपंच के पुत्र पर हत्या का मुकदमा भी दर्ज करवाया था फिर पुलिस ने मामले की गहनता से पूछताछ की तो हंसराज का एक भाई वह अभी हत्या के आरोपी निकला जो अभी में जेल हैं.

 हंसराज एक शातिर परवर्ती का बताया जा रहा है और सरपंच के बेटों से बड़ी मोटी राशि वसूलने के लिए उनको जुटें हत्या के प्रकरण में नामजद करवाया था. हंसराज ने फिर अपने से बड़े भाई मनोहर के साथ मारपीट कर और डरा धमकाकर मुकदमा भी दर्ज नहीं करवाने दिया. वही हंसराज ने हाल ही में अपनी ही स्कूल के एक साथी शिक्षक पर अपने भतीजे से मारपीट और एससी एसटी एक्ट में मुकदमा भी दर्ज करवाया है.जिसको लेकर पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-  Rajasthan Election: पश्चिमी राजस्थान की वो सीट जहां जाटों का दबदबा, 2013 में टूटा वर्चस्व तो 2018 में फिर से कब्जा

Trending news