मकराना में घर के बाहर हल्ला करने से रोका तो दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं से की मारपीट, आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1653420

मकराना में घर के बाहर हल्ला करने से रोका तो दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं से की मारपीट, आरोपी फरार

Nagaur news: मकराना शहर में आईएस मार्किट में शुक्रवार रात को कहासुनी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई, जिसके बाद तनाव की स्थिति पैदा हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति पर नियंत्रण किया. दोनों पक्षों के लोगों का मेडिकल करवाया गया हैं. 

मकराना में  घर के बाहर हल्ला करने से रोका तो दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं से की मारपीट, आरोपी फरार

Nagaur news: मकराना शहर में आईएस मार्किट में शुक्रवार रात को कहासुनी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई, जिसके बाद तनाव की स्थिति पैदा हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति पर नियंत्रण किया.

जानकरी मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुचामन सिटी गणेशराम चौधरी, मकराना उपखंड अधिकारी जेपी बेरवा व वृताधिकारी रविराज सिंह थाने पहुंचे. साथ अन्य थानों का अतिरिक्त जाप्ता मंगवाया गया. एक पक्ष की ग्यारसी देवी ने पुलिस को रिपोर्ट में बताया कि उसके घर के सामने उसके बेटे सर्वेश्वर व मुरलीधर सैलून की दुकान चलाते हैं. पास में ही ओर दूसरी दुकाने भी हैं. जहां कुछ बदमाश प्रवृति के लड़के बैठते हैं और गाली गलौच व अश्लील हरकतें करते हैं.

 शुक्रवार रात करीब 8:15 बजे  घर के बाहर  हल्ले की आवाज आई. देखा तो पड़ोस के चाय वाले का लड़का चार-पांच लड़कों के साथ मिलकर मेरे बेटे और मुरलीधर के साथ मारपीट कर रहे थे. बीच बचाव कर करने का प्रयास किया तो 10-12 लड़के घर मे घुस आए और परिवादिया व उसकी बहुओं के साथ मारपीट की. इस दौरान घर का सामान उठाकर ले गए. जिससे उसके हाथ में चोटे आई. वही उसके पुत्रों के शरीर पर गम्भीर छोटे आई. 

 इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी मौके से भाग गए. परिवादिया ने आरोपियों के जरिए पुनः हमला करने की आशंका जताई हैं. वही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेशराम चौधरी ने बताया झगड़े की सूचना मिलने पर मौके पर जाप्ता भेजा गया. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों का मेडिकल करवाया गया हैं. ग्यारसी देवी की रिपोर्ट पर दो युवक सदाम व सोहेल को डिटेन कर पूछताछ की जा रही हैं. शांति व्यवस्था के लिए अतिरिक्त जाप्ता लगाया गया हैं. शहर में पूरी तरह से शांति हैं. वहीं मामलेे की भनक लोगों को लगतेे ही थाने के बाहर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. साथ ही दोनों पक्षों के मुजिज लोग भी पुलिस थाने पहुंचेेे और उन्होंने समझाइश कर थाने के बाहर एकत्रित भीड़ को रवाना किया.

वहीं दूसरे पक्ष की ओर से फिलहाल रिपोर्ट अभी नहीं लिखी गई थी. रिपोर्ट लिखने के बाद पुलिस  मामला दर्ज करेगी. और आगे की जांच पड़ताल करेगी.

यह भी पढ़ें- 

लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

Trending news