मेड़ता को मिला सौगातों का पिटारा, MP दिया कुमारी ने रेल यात्रियों से लेकर दिव्यांगजनों को दी कई सुविधाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1664272

मेड़ता को मिला सौगातों का पिटारा, MP दिया कुमारी ने रेल यात्रियों से लेकर दिव्यांगजनों को दी कई सुविधाएं

Nagaur,Merta  news:  नगौर जिले की ,सांसद दीया कुमारी ने क्षेत्रवासियों  को ईद के मौके पर कई तोहफे दिए.मेड़ता क्षेत्र के गोटन, रेन और मेड़ता रोड क्षेत्र के लोगों को रेल सुविधाएं उपलब्ध कराते हुए कई बड़ी सौगातें दी. 

 मेड़ता को मिला सौगातों का पिटारा, MP दिया कुमारी ने रेल यात्रियों से लेकर दिव्यांगजनों को दी कई सुविधाएं

Nagaur,Merta  news:  नगौर जिले की ,सांसद दीया कुमारी ने क्षेत्रवासियों  को ईद के मौके पर कई तोहफे दिए. मेड़ता के एकदिवसीय तूफानी दौरे में औद्योगिक नगरी गोटन को जोधपुर -भोपाल एक्सप्रेस गाड़ी के ठहराव तथा रेन रेलवे स्टेशन पर दिव्यांग जनों के लिए सांसद निधि से स्वीकृत दो बैटरी स्वचालित कार और मेड़तारोड को बीकानेर दादर सुपर फास्ट ट्रेन के ठहराव की सौगातें दी. सांसद दिया कुमारी ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया.

यह भी पढ़ें : जयपुर- अजमेर एक्सप्रेस हाईवे को टोल फ्री करने को लिए ग्रामीणों का विरोध, मांग नहीं मानने पर उग्र आदोलन की चेतावनी

 रेल सुविधाएं उपलब्ध करवाई
राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने शनिवार को मेड़ता क्षेत्र के गोटन, रेन और मेड़ता रोड क्षेत्र के लोगों को रेल सुविधाएं उपलब्ध कराते हुए कई बड़ी सौगातें दी. उन्होंने गोटन वासियों की मांग पूरी करते हुए  जोधपुर- भोपाल एक्सप्रेस गाड़ी का ठहराव दुबारा रेलवे स्टेशन पर करवाकर उन्हें राहत प्रदान की. साथ ही दरियाव नगरी रेन में आकर बुटाटी धाम जाने वाले दिव्यांग जनों के लिए सांसद निधि से 30लाख लागत की 2 बैटरी स्वचालित कार उपलब्ध कराई.

सुपरफास्ट एक्सप्रेस का ठहराव 
 इसी प्रकार बीकानेर से दादर की ओर जाने वाली बीकानेर दादर सुपरफास्ट एक्सप्रेस के ठहराव को लेकर मेड़ता रोड वासियों द्वारा कई बार मांग रखी गई जिसे पूरा करते हुए आज सांसद दिया कुमारी ने बीकानेर दादर सुपर फास्ट का ठहराव सुनिश्चित करते हुए हरी झंडी दिखाई. अपने इस तूफानी कार्यक्रम के दौरान उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा इस वर्ष रेलवे को दिए गए बजट और जल जीवन मिशन योजना सहित कई उपलब्धियां गिनाते हुए राज्य की गहलोत सरकार को विकास में बाधक बताया उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की योजनाओं को राज्य की गहलोत सरकार क्रियान्वित कराने में असफल रही है साथ ही उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था एवं महिला सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े किए.

संसदीय क्षेत्र के लोगों को रेल सुविधा की सौगात देने वाली सांसद दिया कुमारी ने जल्द ही दो धार्मिक नगरी मेड़ता एवं पुष्कर के बीच रेल चलाने का आश्वासन दिया जिसका सभी जगह जनता ने स्वागत कर सांसद महोदय का अभिनंदन किया.

यह भी पढ़ें : रायसिंहनगर: पाकिस्तान से आई 60 करोड़ की हेरोइन,लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 तस्कर धरे

Trending news