Nagaur news: मकराना उपखंड कार्यालय पर शिक्षकों का धरना प्रदर्शन,उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन
Advertisement

Nagaur news: मकराना उपखंड कार्यालय पर शिक्षकों का धरना प्रदर्शन,उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिलें के मकराना उपखंड कार्यालय पर बुधवार को शिक्षकों का धरना प्रदर्शन दोपहर लगभग 1:00 बजे शुरू हुआ जो शाम 6:00 बजे तक जारी रहा. इस दौरान शिक्षकों ने विभिन्न मांगों को लेकर एसडीएम से विभिन्न बिंदुओं पर वार्ता करते हुए ज्ञापन भी सौंपा

Nagaur news: मकराना उपखंड कार्यालय पर शिक्षकों का धरना प्रदर्शन,उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिलें के मकराना उपखंड कार्यालय पर बुधवार को शिक्षकों का धरना प्रदर्शन दोपहर लगभग 1:00 बजे शुरू हुआ जो शाम 6:00 बजे तक जारी रहा. इस दौरान शिक्षकों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर शाम 6:00 बजे बाद एसडीएम से विभिन्न बिंदुओं पर वार्ता करते हुए एक ज्ञापन भी सौंपा है. शिक्षक नेता दिलीप पारीक ने बताया कि गैर शैक्षणिक कार्यों के विरोध एवं द्वेषपूर्ण तरीके से शिक्षकों को जारी कारण बताओ नोटिस के विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम को मांग पत्र सौंपा है जिस पर उनकी सकारात्मक वार्तालाप हुई है. 

 

साथ ही उपखण्ड कार्यालय में विगत 10 वर्षों से प्रतिनियुक्ति पर कार्यरत शिक्षा विभागीय कार्मिक राम अवतार बंजारा को तत्काल प्रभाव से मूल विभाग के लिये कार्यमुक्त किया जाने को लेकर एसडीएम ने विभागीय जांच करवाने की बात कही है. जिस पर भी उन्हें सकारात्मक परिणाम मिलने की आशंका जताई है. वहीं एसडीएम जेपी बेरवा ने बताया कि शिक्षकों ने एक मांग पत्र ज्ञापन के रूप में सौंपा है और उस मांग पत्र की मांगों पर शिक्षकों के साथ चर्चा की गई. 

साथ ही मांग पत्र की मांगों को लेकर उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया जाएगा. आपको बता दे कि दिनभर शिक्षकों ने उपखंड कार्यालय में जमकर नारेबाजी की है. शाम होते होते उपखंड अधिकारी से उनकी वार्ता सफल हुई है जिसके बाद उन्होंने धरना प्रदर्शन समाप्त किया है. इस मौके पर शिक्षक संघ शेखावत उपशाखा मकराना के अध्यक्ष पंकज सिंह, शारदा प्रसाद, रामदेव पारीक सहित मकराना क्षेत्र के अधिकांश शिक्षक मौजूद थे.

यह भी पढ़े-  Sawai madhopur news: सवाई माधोपुर पहुँचा ASI टीकाराम मीणा का शव, अंतिम संस्कार में सैंकड़ो लोग रहे मौजूद

Trending news