नागौर- युवक के साथ मॉब लांचिंग का वीडियो वायरल, 8-10 लोगों ने बुरी तरह से पीटा
Advertisement

नागौर- युवक के साथ मॉब लांचिंग का वीडियो वायरल, 8-10 लोगों ने बुरी तरह से पीटा

Nagaur news: राजस्थान के नागौर डीडवाना जिले के खुनखुना थाना क्षेत्र के कुड़ोली गांव में कबाड़ी का काम करने वाले एक युवक के साथ मॉब लांचिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें 8-10 लोग एक युवक को बंधक बनाकर  लाठियों से पिटाई कर रहे हैं.

नागौर- युवक के साथ मॉब लांचिंग का वीडियो वायरल, 8-10 लोगों ने बुरी तरह से पीटा

Nagaur news: राजस्थान के नागौर डीडवाना जिले के खुनखुना थाना क्षेत्र के कुड़ोली गांव में कबाड़ी का काम करने वाले एक युवक के साथ मॉब लांचिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें 8-10 लोग एक युवक को बंधक बनाकर  लाठियों से पिटाई कर रहे हैं. भयभीत पीड़ित युवक ने अब तक पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है, मगर पुलिस ने स्वत संज्ञान लेते हुए मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आपको बता दें कि मामला करीब 8 से 10 दिन पुराना है. बताया जा रहा है कि डीडवाना के नजदीकी गांव थाणू निवासी साबिर कबाड़ी का काम करता है और गांव गांव में घूमकर कबाड़ खरीदता है. पिछले दिनों भी साबिर कुड़ोली गांव में कबाड़ खरीदने गया था. इसी दौरान कुछ ग्रामीणों ने उसको गांव से कबाड़ चोरी के आरोप ने पकड़ लिया और बंधक बना लिया. इसके बाद आरोपियों ने उसे एक कमरे में ले जाकर उसे लाठियों से पीटा. यही नहीं गांव की गौशाला में दान के नाम पर 21 हजार रुपए भी वसूल लिए. 

यह भी पढ़े- शाहरूख खान की फिल्म 'जवान' पर YouTube ने चलाया डंडा, देखने वालों को भी मिल रही वॉर्निंग

बाद में उसे धमकी देकर गांव से भगा दिया. गंभीर मारपीट के बाद पीड़ित कबाड़ी साबिर अपने गांव आ गया और मारपीट को लेकर किसी को नही बताया. मगर, साबिर के साथ की गई इस मारपीट का वीडियो कल शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हालांकि पीड़ित युवक की ओर से पुलिस में अब तक कोई मामला दर्ज नहीं करवाया है, मगर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेकर वायरल वीडियो के आधार पर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी. वहीं इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

डीडवाना वृत्ताधिकारी धरम पुनिया ने बताया कि साबिर नमक कबाड़ी कुड़ोली गांव में कबाड़ की खरीद फरोख्त करने गया था. जिसके साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट की गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिस पर पुलिस ने प्रसंज्ञान लेते हुए ओमप्रकाश, शायर सिंह, चेनाराम और खेताराम नामक चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा अभय सिंह नामक एक पूर्व सरपंच सहित अन्य लोग भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के भी प्रयास किए जा रहे हैं. पीड़ित युवक से भी पुलिस ने संपर्क किया है. अगर पीड़ित कोई परिवाद देगा तो उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

Trending news