Nagaur News: ग्राम सहकारी समिति नथावड़ा के व्यवस्थापक की मनमानी को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, फर्जीवाड़ा करने का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2344063

Nagaur News: ग्राम सहकारी समिति नथावड़ा के व्यवस्थापक की मनमानी को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, फर्जीवाड़ा करने का लगाया आरोप

Nagaur latest News: नागौर जिले में डेगाना उपखंड क्षेत्र के ग्राम नथावड़ा की कोऑपरेटिव सोसायटी के व्यवस्थापक की मनमानी सहित समिति के नवीन भवन निर्माण को लेकर 3 लाख की राशि का गबन करने और मौके पर भवन निर्माण नहीं होने सहित फर्जीवाड़े को लेकर आज ग्रामीणों ने मोर्चा खोलते हुए उपखंड अधिकारी एवं कोऑपरेटिव बैंक मैनेजर सहित मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर सोसायटी में हुए फर्जीवाड़े और लेनदेन में हुए गबन की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है.

Nagaur News

Nagaur latest News: राजस्थान के नागौर जिले में डेगाना उपखंड क्षेत्र के ग्राम नथावड़ा की कोऑपरेटिव सोसायटी के व्यवस्थापक की मनमानी सहित समिति के नवीन भवन निर्माण को लेकर 3 लाख की राशि का गबन करने और मौके पर भवन निर्माण नहीं होने सहित फर्जीवाड़े को लेकर आज ग्रामीणों ने मोर्चा खोलते हुए उपखंड अधिकारी एवं कोऑपरेटिव बैंक मैनेजर सहित मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर सोसायटी में हुए फर्जीवाड़े और लेनदेन में हुए गबन की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है. 

 

ग्रामीणों ने ज्ञापन में बताया कि ग्राम पंचायत नथावाड़ा कोऑपरेटिव सोसायटी के व्यस्थापक के खिलाफ मनमानी की शिकायत पिछले 3 साल से विभाग के एमडी को की गई और कोऑपरेटिव सोसायटी के भवन निर्माण को लेकर हुए 3 लाख रुपए के गबन और किसानों को सोसायटी द्वारा ट्रैक्टर दिया गया. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: गुढ़ागौड़जी तहसीलदार रजनी यादव सस्पेंड

जो व्यस्थापक द्वारा अपने नीजी काम में लेने और किसानों को मिलने वाला मुहावजा अपने चहितों को देने सहित कोऑपरेटिव सोसायटी की मीटिंग पिछले 2सालों से नहीं लेने की भी शिकायते की गई. लेकिन आज के दिन तक व्यवस्थापक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने से आज आक्रोशित किसानों ने ज्ञापन देकर कोऑपरेटिव में हो रहे घोटाले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: गुढ़ागौड़जी तहसीलदार रजनी यादव सस्पेंड

किसानों ने ज्ञापन में बताया कि समय रहते कोऑपरेटिव सोसाइटी में हुए घोटाले की जल्द से जल्द जांच नहीं की गई, तो राजस्थान हाईकोर्ट में जाने को मजबूर होना पड़ेगा. किसानों ने डेगाना विधायक अजयसिंह किलक को भी पत्र लिखकर नथावाड़ा कोऑपरेटिव सोसायटी व्यवस्थापक रामदेव फगोड़िया द्वारा किए गए घोटाले की निष्पक्ष जांच करवाने और व्यवस्थापक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए निलंबित करवाने की मांग की है.

Trending news