Nagaur News: भीड़भाड़ वाले इलाकों से चुराए जेवरात इस तरह से छुपाती थी महिलाएं, जानकर उड़ जाएगा होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2335391

Nagaur News: भीड़भाड़ वाले इलाकों से चुराए जेवरात इस तरह से छुपाती थी महिलाएं, जानकर उड़ जाएगा होश

Nagaur latest News: नागौर जिले के नारवा गांव में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम के दौरान सोने के जेवरात चोरी करने के आरोप में पकड़ी गई दक्षिण भारतीय महिलाएं बड़ी शातिर निकली. यह महिलाएं चोरी करने के बाद सोने के जेवरात निगल जाती हैं. 

Nagaur News

Nagaur latest News: राजस्थान में नागौर जिले के नारवा गांव में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम के दौरान सोने के जेवरात चोरी करने के आरोप में पकड़ी गई दक्षिण भारतीय महिलाएं बड़ी शातिर निकली. यह महिलाएं चोरी करने के बाद सोने के जेवरात निगल जाती हैं. जिसे लोग इन्हें चोर भी नहीं समझते और ना ही इनके पास चोरी का सामान मिलता है, लेकिन जब यह खींवसर पुलिस के हत्थे चढ़ी तो इनका सारा राज सामने आ गया.

 

पुलिस ने इन महिलाओं का एक्स-रे करवाया तो चोरी का सारा पर्दाफाश हो गया. एकबार तो पुलिस भी यह मांजरा देखकर चकरा गई. खींवसर थानाधिकारी मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि नारवा में ठाकुरजी महाराज मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर चल रहे धार्मिक आयोजन के दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं भाग ले रही थी. 

यह भी पढ़ें- Jalore News: कोतवाली थाने में चोरियों का मामला दर्ज नहीं होने पर ग्रामीण नाराज

इनके बीच यह चार महिलाएं एवं दो लड़के भीड़ में पहुंचे और महिलाओं के गले से सोने की चैन व लॉकेट छीनकर भाग गए. इस दौरान लड़के तो भागने में कामयाब हो गए, जबकि चार महिलाएं ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गई. जिसे बाद में ग्रामीणों ने इन्हें पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने कड़ी पूछताछ की मगर इन महिलाओं ने चोरी करना स्वीकार नहीं किया. 

 

ये बात पुलिस के गले नहीं उतरी और उन्होंने अनुसंधान करते हुए महिलाओं का एक्स-रे करवाया तो नारवा में छीने झपटे गए सोने के चैन एवं लौकेट तीन महिलाओं के पेट में पाए गए. पुलिस ने महिलाओं से करीब ढाई लाख के यह जेवरात बरामद कर लिए. इसके बाद पुलिस अब इन महिलाओं से पूछताछ कर रही है इस प्रकार की और भी कई वारदातों का पूछताछ में खुलासा हो सकता है.

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: चिड़ावा प्रधान इंद्रा डूडी पर अविश्वास प्रस्ताव का मामला

दिल्ली से राजस्थान के ग्रामीण इलाकों में पहुंची महिला लूटेरी गैंग

बताया जा रहा है कि यह महिला गैंग ग्रामीण इलाकों में चल रहे धार्मिक आयोजन में शामिल होती हैं. जहां महिलाएं अधिक संख्या में भाग लेती हों, ताकि महिलाओं के बीच में भीड़ अधिक होने पर ये वहां वारदात को अंजाम देकर चुराए जेवरात तुरंत निगल जाती हैं, ताकि किसी को भनक तक ना लगे. लेकिन जब यह खींवसर पुलिस के हत्थे चढ़ी तो सबका पर्दाफाश हो गया. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: राजपूत नेताओं के बीच हुए विवाद के बाद दोनों पक्षों ने कराई FIR

हेड कांस्टेबल इन्द्रसिंह विश्नोई ने बताया कि पकड़ी गई महिलाओं में दिल्ली के मदनगिरी निवासी नैना पत्नी सत्या, दिल्ली के इन्द्रपुरी निवासी कविता उर्फ संध्या पत्नी शिवम उर्फ विष्णु, दिल्ली के जुग्गिया निवासी तुलसी पत्नी विजय व दिल्ली के इन्द्रपुरी निवासी मुन्नी पत्नी राजेश जाति मद्रासी को गिरफ्तार किया. कार्रवाई में थानाधिकारी मुकेश कुमार, हेड कांस्टेबल इन्द्रसिंह, कांस्टेबल प्रकाश, गटु देवी व चालक हरदेव सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही.

 

Trending news