Jhunjhunu News: चिड़ावा प्रधान इंद्रा डूडी पर अविश्वास प्रस्ताव का मामला, असंतुष्ट पंचायत समिति सदस्यों ने गुजरात में जमाया डेरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2335252

Jhunjhunu News: चिड़ावा प्रधान इंद्रा डूडी पर अविश्वास प्रस्ताव का मामला, असंतुष्ट पंचायत समिति सदस्यों ने गुजरात में जमाया डेरा

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले में चिड़ावा पंचायत समिति की प्रधान इंद्रा डूडी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है. 18 जुलाई को बैठक में अविश्वास पर चर्चा होगी. इससे पहले उठा-पटक तेज हो गई है. असंतुष्ट पंचायत समिति सदस्यों ने गुजरात के एक रिसोर्ट में डेरा डाला हुआ है.

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में चिड़ावा पंचायत समिति की प्रधान इंद्रा डूडी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है. 18 जुलाई को बैठक में अविश्वास पर चर्चा होगी. इससे पहले उठा-पटक तेज हो गई है. असंतुष्ट पंचायत समिति सदस्यों ने गुजरात के एक रिसोर्ट में डेरा डाला हुआ है. असंतुष्ट पंचायत समिति सदस्यों के गुट की अगुवाई कर रहे रोहिताश धांगड़ ने सभी सदस्यों के साथ गुजरात के एक रिसोर्ट से फोटो वायरल की है. 

 

फोटो में अविश्वास प्रस्ताव की अगुवाई कर रहे पंचायत समिति के रोहिताश धांगड़ खेमे के 17 सदस्य साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में वो दो पंचायत समिति की महिला सदस्य भी नजर आ रही हैं, जिनके पतियों ने रोहिताश धांगड़ पर किडनैप कर बंधक बनाने का परिवाद दिया था. वार्ड नंबर 5 से निर्दलीय सदस्य सुधा देवी के पति जगदीप कटेवा और वार्ड 17 से भाजपा सदस्य शीला के पति राजेश डारा ने कलेक्टर और एसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की थी. 

यह भी पढ़ें- Kota News: PWD के अधिकारियों की अनदेखी ने रोकी बाणगंगा नदी के पानी की राह

आपको बता दें कि चिड़ावा प्रधान इंद्रा डूडी के खिलाफ 7 जुलाई से 17 सदस्य बाडाबंदी में हैं. फोटो में पंचायत समिति सदस्य रामवतार नारी, रोहिताश धांगड़ धतरवाला, उप प्रधान विपिन नूनिया गोठड़ा, विजय कुमार गोवला, उम्मेद सिंह, धनखड़ किठाना, ख्यालीराम सैनी श्योपुरा, उम्मेद सिंह शेखावत, महिला सदस्य अनिता बख्तावरपुरा, सुधा खुडाना, शाला किशोरपुरा, पिंकी भुकाना, सुमन चनाना, बसेसरी देवी अरडावता व अंजू देवी सुलताना शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: जयपुर में शावकों की मां जैसी देखभाल कर रहे वरिष्ठ वन्यजीव चिकित्सक

चिड़ावा पंचायत समिति बोर्ड में कुल 21 सदस्य हैं. प्रधान इंद्रा डूडी का 5 साल का कार्यकाल नवंबर 2025 में पूरा होना है. अविश्वास प्रस्ताव पेश करने के लिए एक तिहाई सदस्यों का होना जरुरी है. यानी कुल 21 में से 7 सदस्य हों तो अविश्वास प्रस्ताव पेश किया जा सकता है. अविश्वास प्रस्ताव को पास करने के लिए तीन चौथाई सदस्य होने चाहिए.

 

Trending news