सोशल मीडिया पर बंदूक लहराने वाली लेडी डॉन गिरफ्तार, जानें कमला की पूरी कहानी
topStories1rajasthan1114386

सोशल मीडिया पर बंदूक लहराने वाली लेडी डॉन गिरफ्तार, जानें कमला की पूरी कहानी

 सोशल मीडिया पर फायरिंग का वीडियो और नेताओं को धमकी देने वाली कमला को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है.

सोशल मीडिया पर बंदूक लहराने वाली लेडी डॉन गिरफ्तार, जानें कमला की पूरी कहानी

Nagaur:  सोशल मीडिया पर फायरिंग का वीडियो और नेताओं को धमकी देने वाली कमला को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. जिले में सोशल मीडिया नेताओं के धमकी देने के साथ मादक पदार्थों की तस्करी करने वाली कमला को नागौर के जोधपुर रोड से गिरफ्तार किया गया है.

नागौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक कमला नाम की युवती का लाइव आकर नेताओं को धमकी देना और हथियारों के साथ फायरिंग करने का मामला सामने आया, जिस पर कारवाई करते हुए कमला को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जी राजस्थान डिजिटल ने बुधवार को इस खबर को छापा था.  

यह भी पढ़ें: राजस्थान की जमीन उगल रही सोना, 252 खनिज प्लॉटों की नीलामी से 5350 करोड़ की वसूली

कमला के पास कहां से आए हथियार?

वहीं,  कमला के पास हथियार और मादक पदार्थों कहां से आए हैं इसकी भी जांच चल रही है, साथ ही कमला की एक फोटो जो पुलिस सीआई की गाड़ी में बैठे हुए कुछ फोटो भी अपलोड की गई है उसकी भी पड़ताल की जा रही है. आखिरकार कौनसे थाने की वो गाड़ी थी, जिसमें कमला डारइविंग सीट पर बैठी नजर जा रही है. कमला पर अलग अलग धाराओं में मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं, पूरे मामले की जांच जायल सीआई सुरेन्द्र सिंह को सौंपी गई है .

क्या था मामला
नागौर शहर के एक कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर 11 लाख ऐंठने के बाद सुर्खियों में आई कमला ने सोशल मीडिया पर नेताओं को धमकी दी थी, जिसमें कई गैंगस्टर जुड़े हुए भी दिखाई दिए . कमला ने लाइव वीडियो में धमकी से लेकर मादक पदार्थों के सेवन की चर्चा करते हुए दिखाई दी. वहीं, लाइव के समय कमला के साथ में शराब की बोतल के अलावा जिंदा कारतूस भी दिखाई दिए थे, कम्युनिटी हेल्थ अफसर से 11 लाख ऐंठने वाली कमला के साथ एक युवक गिरफ्तार हुआ था. लाइव प्रसारण में कमला बोल रही है कि उसने कई लोगों के लाखों खा लिए हैं, लेकिन अब तक कोई उसका बाल बांका नहीं कर पाया. मैं चाहती हूं कि कोई उसको थाने ले जाए, लेकिन कोई कुछ करता ही नहीं. कमला के साथ जुड़ा हुआ शख्स बोलता है कि उसको पदमा से सिम मिल गई है. सिम चालू होते ही एमडी लेने वाले लोगों के दिन भर फोन आते हैं. इस पर कमला बोलती है कि वह सिम उसको चाहिए .

24 घंटे के भीतर पुलिस ने किया गिरफ्तार
इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कमला की हथियारों के साथ फायरिंग करते हुए का वीडियो अपलोड किया हुआ है. साथ ही कई वीडियो व फोटो में तलवारों व हथियारों के साथ भी कमला दिखाई दे रही है . ऐसे में बेखौफ कमला पुलिस के लिए एक चुनौती बनी थी, लेकिन जी मीडिया पर खबर दिखाए जाने के बाद पुलिस ने 24 घंटे के भीतर कमला को गिरफ्तार कर लिया.

Reporter-Damodar Inaniya

Trending news