नागौरः तेजा सर्किल का सौंदर्यकरण का काम करने वाले ठेकेदार को नोटिस, जाने मामला
Advertisement

नागौरः तेजा सर्किल का सौंदर्यकरण का काम करने वाले ठेकेदार को नोटिस, जाने मामला

कुचामन सिटी में गुरुवार के दिन की शुरुआत सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के साथ हुई जिसमें शहर के पांचवा रोड स्थित तेजा सर्किल के सौंदर्यकरण कार्य के लिए पुराने निर्माण को हटाते समय ,जेसीबी से लोक देवता वीर तेजाजी का पोस्टर जमीन पर गिरते हुए दिखाई दे रहा था.

नागौरः तेजा सर्किल का सौंदर्यकरण का काम करने वाले ठेकेदार को नोटिस, जाने मामला

Nawana: कुचामन सिटी में गुरुवार के दिन की शुरुआत सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के साथ हुई जिसमें शहर के पांचवा रोड स्थित तेजा सर्किल के सौंदर्यकरण कार्य के लिए पुराने निर्माण को हटाते समय ,जेसीबी से लोक देवता वीर तेजाजी का पोस्टर जमीन पर गिरते हुए दिखाई दे रहा था. मामले के संज्ञान में आते हुए नगर परिषद की ओर से मामले में त्वरित कार्रवाई की गई.

नगर परिषद सभापति आसिफ खान, उपसभापति हेमराज चावला और आयुक्त श्रवण राम चौधरी मामले में त्वरित एक्शन लेते हुए ठेकेदार को न सिर्फ फटकार लगाई बल्कि उसे नोटिस भी जारी किया गया. सभापति आसिफ खान ने बताया कि मामले में ठेकेदार की ओर से गंभीर लापरवाही सामने आई है. लोक देवता वीर तेजाजी से जुड़े मामले का जो वीडियो सामने आया है. वह यकीनन दुर्भाग्यपूर्ण है इसके लिए  ठेकेदार से जवाब मांगा गया है.

 नगर परिषद आयुक्त श्रवण राम चौधरी ने क्षेत्रवासियों से से अपील की है कि सोशल मीडिया पर हो रहे दुष्प्रचार से बचें,मामले में ठेकेदार की लापरवाही पाई जाती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.  जाट समाज के अध्यक्ष दानाराम राठी ने बताया की यह सही है की ठेकेदार ने लापरवाही की हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर जिस तरह से इस मामले को उछाला जा रहा है वह बिल्कुल भी सही नहीं है. 

उन्होंने कहा कि तेजा सर्किल के लिए स्थानीय विधायक और मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने 15 लाख रुपए अपने कोष से दिए हैं, इसके साथ ही क्षेत्र के भामाशाहों से भी इस मामले में सहयोग लेकर तेजा सर्किल को भव्य रूप दिया जाएगा. उन्होंने बताया की कल सुबह विधिवत रूप से  तेजा सर्किल का मुहूर्त किया जाएगा और नींव रखी जाएगी.

 Report-Hanuman Tanwar

 

Trending news