नागौर: कॉलेज रोड पर हुए सड़क हादसे का CCTV फुटेज सामने, टक्कर देखकर कांप उठेगी रूह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1425243

नागौर: कॉलेज रोड पर हुए सड़क हादसे का CCTV फुटेज सामने, टक्कर देखकर कांप उठेगी रूह

हादसे के बाद कैंपर चालक मौके से कैंपर गाड़ी लेकर फरार हो गए. वहीं पुरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी कैमरे में भी हादसे की घटनाक्रम देखने पर ही रूह कांप उठेगी..

CCTV फुटेज

Nagaur: राजस्थान के नागौर जिला मुख्यालय के एसीबी कार्यालय के सामने एक कैंपर गाड़ी ने स्कूटी सवार तीन जनों की अपनी चेपट में ले लिया. वहीं हादसा इतना भयंकर था कि देखने वालों के ही रूह कांप उठी. कैंपर की टक्कर के बाद स्कूटी सवार युवक कैंपर गाड़ी के उपर से उछल गए. वहीं हादसे में स्कूटी सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरे युवक की जोधपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई और तीसरे युवक का इलाज नागौर जेएलएन अस्पताल में चल रहा है. 

साथ ही हादसे के बाद कैंपर चालक मौके से कैंपर गाड़ी लेकर फरार हो गए. वहीं पुरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी कैमरे में भी हादसे की घटनाक्रम देखने पर ही रूह कांप उठती है तेज गति से कैंपर चालक ने जिस प्रकार स्कूटी सवार को रौंदा है. वहीं देर रात हुई घटना की जानकारी मिलते ही नागौर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए एंबुलेंस की सहायता से नागौर जेएलएन अस्पताल भिजवाया. वहीं मृतक के शव को नागौर जेएलएन अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. वहीं पुलिस ने बताया कि नागौर जिला मुख्यालय के कॉलेज रोड एसीबी कार्यालय के सामने एक कैंपर गाड़ी ने स्कूटी को टक्कर मार दी. 

आपको बता दें कि हादसे में स्कूटी सवार पादु कला निवासी परसाराम में की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल हुए राकेश की जोधपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे में तीसरे युवक चेनाराम का इलाज नागौर जेएलएन अस्पताल में चल रहा है. वहीं उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं और कैंपर चालक की तलाश की जा रही है. कैंपर चालक मौके से हादसे के बाद फरार हो गया.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news