लाडनूं में शनिवार को आएंगे राज्यपाल: एडीएम ने ली तैयारी बैठक, व्यवस्थाओं पर की चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1435307

लाडनूं में शनिवार को आएंगे राज्यपाल: एडीएम ने ली तैयारी बैठक, व्यवस्थाओं पर की चर्चा

Nagaur News: राज्यपाल के लाडनूं आगमन को लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है. इसको लेकर आज डीडवाना एडीएम कमला आलरिया ने लाडनूं में एक आवश्यक बैठक ली.

 राज्यपाल

Ladnun: लाडनूं के जैन विश्व भारती में तेरापंथ धर्मसंघ के अनुशास्ता आचार्यश्री महाश्रमण का कल शुक्रवार को आगमन होगा. इसको लेकर तैयारियां जोरों पर है. तीन दिवसीय प्रवास के दौरान यहां पर कई बड़े आयोजन होंगे. 11 से 13 नवंबर तक तीन आचार्य श्री लाडनूं में रहेंगे. प्रवास के दौरान यहां पर शनिवार को राज्यपाल कलराज मिश्रा आएंगे.

राज्यपाल के लाडनूं आगमन को लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है. इसको लेकर आज डीडवाना एडीएम कमला आलरिया ने लाडनूं में एक आवश्यक बैठक ली. बैठक में सुरक्षा व्यवस्थाओं के अलावा जैन विश्व भारती में होने वाले कार्यक्रमों को लेकर जानकारी ली. उन्होंने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों से हेलीपैड की स्थिति की जानकारी ली और निरीक्षण किया. थाना अधिकारी सुरेंद्र सिह से दौरे के दौरान सुरक्षा व्यवस्थाओं के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 

साथ ही बैठक में चिकित्सा विभाग के अधिकारियों को भी एडीएम ने अपनी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद रखने के लिए कहा. उपखंड अधिकारी अनिल कुमार गढ़वाल ने एडीएम को यहां की व्यवस्थाओं के बारे में अवगत करवाया. बैठक में बिजली, पानी, नगर पालिका, सार्वजनिक निर्माण विभाग सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहें. बैठक के बाद एडीएम ने राज्यपाल के हेलीपैड पर उतरने के बाद जैन विश्व भारती तक के रूट का भी निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली.

गौरतलब है कि आचार्य श्री महाश्रमण के सान्निध्य में 12 नवंबर को दोपहर 12.05 बजे विश्वविद्यालय का 13वां दीक्षांत समारोह भी सुधर्मा सभा में आयोजित किया जाएगा. इस दीक्षांत समारोह में राज्यपाल कलराज मिश्र भाग लेगें. वे हेलीकॉप्टर से 12 नवम्बर को दोपहर 12 बजे लाडनूं पहुंचेंगे. उनके हेलीकॉप्टर के उतरने के लिए यहां जैन विश्व भारती स्थित प्रेक्षा इंटरनेशनल के पीछे स्थित ग्राउंड में हेलीपेड तैयार करवाया जा रहा है.

Reporter: Hanuman Tanwar

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news