लाडनूं बस स्टैंड पर अचानक गिरा बिजली का खंभा, बड़ा हादसा होने से टला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1425012

लाडनूं बस स्टैंड पर अचानक गिरा बिजली का खंभा, बड़ा हादसा होने से टला

नागौर के लाडनूं बस स्टैंड के पास शुक्रवार सुबह अचानक एक बिजली का खंभा  गिर गया. गनीमत है कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. 

लाडनूं बस स्टैंड पर अचानक गिरा बिजली का खंभा, बड़ा हादसा होने से टला

Ladnun: लाडनूं बस स्टैंड के पास शुक्रवार सुबह अचानक एक विद्युत पोल गिर गया. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने विद्युत विभाग के कार्मिकों ने दी गई. जिसके बाद विद्युत सप्लाई को बंद करवाया गया. आस-आस झूलते तार और जर्जर विद्युत पोल को लेकर पहले भी दुर्घटनाएं हो चुकी है. 

बता दें कि लाडनूं बस स्टैंड के कुछ माह पूर्व ही यहां पर बस की छत पर बैठे एक युवक की बिजली के तार टच हो जाने पर मौत हो गई थी. इसके अलावा सुख आश्रम मोड़ पर भी तार झूल रहे हैं. बावजूद इसके अधिकारी अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहे हैं

जानकारी के अनुसार लाडनूं बस स्टैंड पर आज सुख-आश्रम के पास अचानक विद्युत पोल गिर गया. घटना के बाद पास में आसपास के लोगों ने इसकी सूचना विद्युत विभाग के कार्मिकों को दी गई. सूचना मिलते ही विद्युत विभाग के कार्मिकों ने जर्जर विद्युत पोल को मौके से हटा दूसरा पोल लगाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. 

5 मिनट पहले ही निकली थी जयपुर बस
बता दें कि लाडनूं बस स्टैंड पर हर 5 से 10 मिनट के बीच दो से तीन बस निकलती है. यहां भी विद्युत पोल गिरने से मात्र 5 मिनट पहले ही लाडनूं से जयपुर के लिए सवारियों से भरी बस निकली थी. ऐसे में एक बड़ा हादसा होते होते टल गया. मौके पर मौजूद बस स्टैंड स्थित बस संचालक हुकम सिंह गनोड़ा ने बताया कि हमेशा की तरह सुबह के समय लाडनूं से जयपुर के लिए काफी बस निकलती है. इस दौरान सुबह करीब 6.30 बजे के लगभग यह विद्युत पोल गिरा था. गनीमत रही यह समय सुबह का था. मुख्य बस स्टैंड होने के चलते यहां पर दिनभर भीड़भाड़ रहती है. सैकड़ों बसें इस मार्ग से होकर गुजरती है. आसपास के लोगों ने बताया कि यह पोल नीचे से जर्जर था. जिसके चलते अचानक पोल गिर गया. 

ये भी पढ़ें: बांसवाड़ा: मां के सामने ही उसकी बेटी को उठा ले गए बदमाश, छटपटाती रह गई ममता, अब लड़की गायब

इस बारे में जब विद्युत विभाग के कनिष्ठ अभियंता राजकुमार तुनगरिया ने बताया कि विद्युत पोल गिरने की सूचना मिली थी. और अब विभाग की तरफ से नया पोल लगाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस पोल के जर्जर होने जैसी सूचना हमारे पास नहीं थी. हम समय-समय पर मेंटेनेंस का काम करते है.

रिपोर्टर- हनुमान तंवर

Trending news