Sukhdev Singh Gogamedi : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस में जूसरी के शूटर से जुड़ रहा लिक, जानें पूरी हिस्ट्री
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1997377

Sukhdev Singh Gogamedi : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस में जूसरी के शूटर से जुड़ रहा लिक, जानें पूरी हिस्ट्री

Nagaur News :  राजस्थान के जयपुर के श्यामनगर थाना क्षेत्र में श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में नागौर जिले के मकराना से भी लिंक जूड़ा है. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वालों में एक युवक मकराना के जूसरई गांव का बताया जा रहा है. 

 

शूटर रोहित राठौड़.

Nagaur : राजस्थान के जयपुर के श्यामनगर थाना क्षेत्र में श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में नागौर जिले के मकराना से भी लिंक जुड़ा है. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वालों में एक युवक मकराना के जूसरई गांव का बताया जा रहा है. मकराना के जूसरी के रोहित राठौड़ का नाम सामने आ रहा है, जिसने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं, आपको बता दें कि रोहित राठौड़ का परिवार बीस साल पहले ही जूसरी से जयपुर के झोटवाड़ा में रह रहा था. 

दसवीं पास है शूटर रोहित राठौड़ 

रोहित राठौड़ के पिता की छः वर्ष पहले ही मौत हो गई थी. इसके पिता गिरधारी सिंह फौज में थे. और रिटायरमेंट के बाद से ही जयपुर में रह रहे थे. परिवार के केवल अब रोहित राठौड़ की मां है, जो जयपुर के झोटवाड़ा में उसके साथ रह रही थी. वहीं रोहित राठौड़ के पैतृक गांव जूसरी में मकान है उसके लंबे समय से ताला लगा हुआ है. रोहित राठौड़ के बड़ी बहन है जिसकी शादी हो रखी है. ऐसा बताया जा रहा है कि रोहित राठौड़ बचपन से ही बदमाश था और इसने दसवीं तक की पढ़ाई की थी. लंबे समय से आपराधिक गतिविधियों में भी लिप्त था. वहीं, अभी तक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या क्यो की, इसका खुलासा नहीं हो पाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आवास में गोली मारकर हत्या 

राजस्थान के जयपुर के श्यामनगर थाना क्षेत्र में श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके आवास में गोली मारकर हत्या कर दी. इस मामले को लेकर पुलिस ने दो जनों की पहचान की भी बात सामने आ रही है. वहीं इन में से एक शुटर नागौर के मकराना के जूसरी गांव का बताया जा रहा है. रोहित राठौड़ मकराना के जूसरी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. जो लंबे समय से जयपुर के चंद विहार कॉलोनी झोटवाड़ा में रह रहा था.

परिवार में अपनी मां के साथ रह रहा था. रोहित राठौड़ के पिता गिरधारी सिंह सेना से रिटायर्ड फौजी थे. जिनकी आठ साल पहले ही मौत हो गई थी. रोहित राठौड़ की एक बड़ी बहन है जिनकी शादी हो रखी है. रोहित राठौड़ अपनी मां के साथ रह रहा था.

Trending news