पहल: जिलेभर के थानों में शुरू हुए आम लोगों और पुलिस के जवानों के बीच वालीबॉल मैच
Advertisement

पहल: जिलेभर के थानों में शुरू हुए आम लोगों और पुलिस के जवानों के बीच वालीबॉल मैच

Pali News: जिला पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला के निर्देश से शुरू की गई एक सुंदर मुहिम के तहत जिले भर के थानों में आमजन ओर पुलिस के मध्य दूरियां मिटाने के लिए जिले भर के थानों में वालीबॉल मैच करवाये जा रहे हैं. आज मारवाड़ जंक्शन पुलिस थाना जवानों और आमजन के बीच वॉलीबॉल का मैच आयोजित करवाया गया.

पहल: जिलेभर के थानों में शुरू हुए आम लोगों और पुलिस के जवानों के बीच वालीबॉल मैच

Pali: जिला पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला के निर्देश से शुरू की गई एक सुंदर मुहिम के तहत जिले भर के थानों में आमजन ओर पुलिस के मध्य दूरियां मिटाने के लिए जिले भर के थानों में वालीबॉल मैच करवाये जा रहे हैं. आज मारवाड़ जंक्शन पुलिस थाना जवानों और आमजन के बीच वॉलीबॉल का मैच आयोजित करवाया गया. थाना अधिकारी मोहन सिंह भाटी के नेतृत्व निर्देशन में आमजन और पुलिस जवानों के बीच यह मैच थाना परिसर पर आयोजित हुआ. पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की गई इस मुहिम के तहत पुलिस और आमजन में बेहतर सहयोग सामंजस्य स्थापित करने के लिए यह पहल शुरू की गई है.

जिसके तहत जिले भर के थानों में यह मैच आयोजित करवाए जा रहे पुलिस और आमजन के बीच दूरी कम करने के लिए इन मैचों का आयोजन करवाया जा रहा. इन मैचों के आधार पर थाना स्तर पर 12 खिलाड़ियों की एक टीम तैयार की जाएगी जिसने पुलिस और आमजन की संयुक्त टीम होगी इसके बाद इंटर लेवल मैचों का आयोजन करवा कर सेंट्रल लेवल की टीम तैयार की जाएगी, यकीनन जिला पुलिस अधीक्षक की इस पहल का हर कोई तारीफ कर रहा और इसमें आमजन भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. वास्तव में यह पुलिस की एक सुंदर पहल है आज मारवाड़ जंक्शन से सिटी थाना परिसर पर पुलिस जवानों और आमजन के बीच मैच आयोजित करवाए गए. इस मौके पर मारवाड़ जंक्शन सिटी थाना अधिकारी मोहन सिंह भाटी सहित समस्त पुलिस जवान और नागरिक मौजूद रहे.

Reporter- Subhash Rohiswal

यह भी पढे़ं- राजस्थान में ट्रांसफार्मर की टेस्टिंग के लिए बनेगी लैब, चौमूं में जगह हुई चिह्नित

यह भी पढे़ं- स्मार्टफोन को चुटकियों में ठंडा कर देगा ये Fan, फ्लिपकार्ट में कीमत 1000 से भी कम

Trending news