दौसा के बांदीकुई में पेड़ पर बैठा दिखा पैंथर

दौसा के बांदीकुई में एक पैंथर के घुसने से हड़कंप मचा हुआ है. मोती झील वालों की ढाणी गुढलिया गांव इलाके में मंगलवार को पैंथर के मूवमेंट की सूचना मिली है.  

दौसा के बांदीकुई में पेड़ पर बैठा दिखा पैंथर
प्रतीकात्मक तस्वीर

दौसा: जिले के बांदीकुई में एक पैंथर के घुसने से हड़कंप मचा हुआ है. मोती झील वालों की ढाणी गुढलिया गांव इलाके में मंगलवार को पैंथर के मूवमेंट की सूचना मिली है. यहां पेड़ पर पैंथर नजर आया है. पैंथर की मौजूदगी की खबर के बाद कोलवाथाना पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और वन विभाग(Forest Department) के साथ सर्च ऑपरेशन में जुटी हुई है. 

पैंथर की मौजूदगी की खबर के बाद से ही गांव में हड़कंप मचा हुआ है और ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण इकठ्ठे होते जा रहे हैं.

आपको बता दें कि पिछले शुक्रवार को राजधानी जयपुर में 20 घंटे की दहशत के बाद पैंथर को रेस्क्यू किया गया था. जंगल से आबादी क्षेत्र में इस पैंथर ने एंट्री कर ली की थी. सबसे पहले इस पैंथर ने एक व्यक्ति को घायल किया था और इसके बाद एक कैफे में जाकर छिप गया था. वन विभाग(Forest Department) की टीम और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची थी और पैंथर को पकड़ने की कोशिशें शुरू की गई थी, लेकिन पैंथर को पकड़ना पूरी रात चुनौती बना रहा था.

पैंथर एक मकान की पहली छत पर जाकर छिप गया था, जिसके बाद वन विभाग की टीम ने उसे घेर कर करीब बीस घंटे बाद ट्रैंकुलाइज किया था, जिसके बाद वन विभाग और जयपुराइट्स ने राहत की सांस ली थी.

Related News:

जयपुर में पैंथर का आंतक खत्म, वन विभाग ने किया ट्रेंक्युलाइज