6 महीने में शुरू होगी डूंगरपुर से रतनपुर की बस सेवा, विधानसभा में डिप्टी CM बैरवा ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2076008

6 महीने में शुरू होगी डूंगरपुर से रतनपुर की बस सेवा, विधानसभा में डिप्टी CM बैरवा ने दिया जवाब

राजस्थान विधानसभा में विधायक गणेश गोगरा ने डूंगरपुर से रतनपुर तक बस सेवाओं के संचालक को लेकर सवाल किया.

6 महीने में शुरू होगी डूंगरपुर से रतनपुर की बस सेवा, विधानसभा में डिप्टी CM बैरवा ने दिया जवाब

Rajasthan Vidhansabha Satra: राजस्थान विधानसभा में विधायक गणेश गोगरा ने डूंगरपुर से रतनपुर तक बस सेवाओं के संचालक को लेकर सवाल किया. जिसके जवाब में उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने जवाब देते हुए कहा कि टेंडर प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद अतिरिक्त बसों का संचालन किया जाएगा.

साथ ही बसों के संचालन और रूट की भी जानकारी दी. जिस पर गणेश घोघरा ने पूछा की पांच बसें कब तक उपलब्ध करवा देंगे डूंगरपुर से वाया अहमदाबाद रतनपुर बॉर्डर तक कितनी बसे रूकती हैं. राजस्थान के लोगों को बसे नहीं रुकने का फायदा नहीं मिल रहा है. जनजातीय लोगों को बसों में बैठने की सुविधा नहीं है. जिस पर उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने जवाब देते हुए कहा कि आगामी 6 महीना में बसों का संचालन होगा. आपने खुद 5 साल में एक भी बस चालू नहीं की.

गंगापुर शहर को पेयजल आपूर्ति कब

वहीं विधायक रामकेश मीणा ने सवाल किया कि चंबल गंगापुर नाड़ोती पेयजल योजना से गंगापुर शहर को पेयजल आपूर्ति कब होगी. जिसके जवाब में मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने कहा कि कार्य शीघ्र पूरा करने का प्रयास किया जाएगा. अभी तक कार्य पूर्ण नहीं होने के कारण भी गिनवाते हुए रामकेश मीणा ने कहा कि 2005 में कार्य दशा से अब तक 2024 तक काम क्यों नहीं हुआ. क्या ऐसी भ्रष्ट कंपनी के खिलाफ कोई कार्रवाई होगी?

जिसका जवाब में कन्हैयालाल चौधरी ने कहा की पुरानी कंपनियां बाहर से आती है और काम को लेकर बैठी रहती है और आम जनता को नुकसान झेलना पड़ता है. हमने कंपनियों को नोटिस दिया है कि 15 दिन में काम नहीं हुआ तो दूसरा टेंडर लगाया जाएगा. उस कंपनी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस कंपनी का राजस्थान में जहां भी काम चल रहे हैं वहां काम लेकर बैठी रहती है, साथ ही मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने 6 महीने में व्यवस्था सुधारने की बात भी कहीं.

ये भी पढ़ें- 

पूर्व CM गहलोत ने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को बताया पॉलिटिकल इवेंट, दिए ये तर्क...

बड़ा मंदिर चौक पर भव्य भजन संध्या का आयोजन, गोकुल के भजनों पर झूमे भक्त गण

Trending news