CM सलाहकार लोढ़ा ने सुनाया पायलट के रूठने का किस्सा, कहा- नाखून कटवाकर शहीद होना चाहते हैं
Advertisement

CM सलाहकार लोढ़ा ने सुनाया पायलट के रूठने का किस्सा, कहा- नाखून कटवाकर शहीद होना चाहते हैं

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने पेपर लीक और पिछली बीजेपी सरकार के भ्रष्टाचार के मामलों की जांच की मांग को लेकर यात्रा निकाली तो उसके बाद से ही कांग्रेस और सरकार समर्थक विधायकों ने पायलट के खिलाफ़ मोर्चा खोल लिया है.

CM सलाहकार लोढ़ा ने सुनाया पायलट के रूठने का किस्सा, कहा- नाखून कटवाकर शहीद होना चाहते हैं

Sanyam Lodha - Sachin Pilot : कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने पेपर लीक और पिछली बीजेपी सरकार के भ्रष्टाचार के मामलों की जांच की मांग को लेकर यात्रा निकाली तो उसके बाद से ही कांग्रेस और सरकार समर्थक विधायकों ने पायलट के खिलाफ़ मोर्चा खोल लिया है. मुख्यमन्त्री के सलाहकार और सिरोही से निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि सचिन पायलट शुरू से ही अलग राह पर चल रहे हैं.

कब-कब रुठे पायलट

उन्होंने पायलट के रुठने के किस्से बयां करते हुए कहा कि उप मुख्यमन्त्री बनने के बाद जब सचिवालय में कमरे की बात आई तो उन्हें सीएम के दफ्तर में कमरा चाहिए था... लेकिन यह हो नहीं सकता था. उन्होंने कहा कि दूसरी जगह कमरा मिला तो पायलट रूठ गए. विधानसभा में पीतल का मुख्य दरवाजा है जहां से संवैधानिक सर्वोच्च पदों पर बैठे लोग ही आ-जा सकते हैं... जब उस गेट पर उनकी गाड़ी नहीं आई तो पायलट रुठ गए.

लोढ़ा ने सरकारी बंगले को लेकर सवाल उठाये.

सीएम के सलाहकार ने कहा कि जब डिप्टी सीएम से हटने के एक महीने में उन्हें बंगला खाली करना था... तब भी उन्होंने ऊपर से टेलिफोन करवाकर बंगला रखा. संयम ने कहा कि इसके लिए पायलट ने ऊपर से फोन करवाकर जीएडी पूल से इस बंगले को विधानसभा पूल में डलवाया और आज तक सरकारी बंगले का सुख भोग रहे हैं.

इतना ही नहीं संयम लोढ़ा ने पायलट को घेरते हुए कहा कि सिनियोरिटी नहीं होने के बावजूद उन्होंने विधानसभा में पहली पंक्ति में सीट ली. ... सीएम के सलाहकार ने कहा कि पेपर लीक और बीजेपी सरकरा के घोटालों को लेकर खुद उन्होंने पिछले पांच साल में मुद्दों को उठाया, लेकिन इस दौरान पायलट या उनकी टीम का एक भी आदमी साथ देने के लिए खड़ा नहीं हुआ.

नाखून कटवाकर शहीद होना चाहते हैं पायलट

संयम लोढ़ा ने कहा कि अब पायलट जो मुद्दे उठा रहे हैं, उसके जरिये नाखून कटवाकर शहीद होना चाहते हैं. सिरोही विधायक ने कहा कि यह राजस्थान है? और जनता अच्छी तरह समझती है? कि उन्हें चुनावी साल में ही बेरोजगारों और पिछली सरकार के घोटालों की याद क्यों आ रही है? संयम लोढ़ा ने पायलट को नसीहत देते हुए कहा कि वे अपने आपको हंसी का पात्र न बनाएं और जिस पार्टी में हैं उसके अनुशानस और मर्यादा में ही उन्हें काम करना चाहिए.

यह भी पढ़ें- 

घर में एंट्री लेते ही पत्नी ने पति को बहुत मारा, बेचारे से हुई थी यह बड़ी गलती

हाथी के सामने स्टाइल मार रही थी लड़की, गुस्साए गजराज ने सूंड से उठाकर पटक दिया

Trending news