पायलट समर्थक इंद्राज और विजय बैंसला में तकरार, गुर्जर अभ्यर्थियों को लेकर छिड़ा ट्वीटर वार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1641877

पायलट समर्थक इंद्राज और विजय बैंसला में तकरार, गुर्जर अभ्यर्थियों को लेकर छिड़ा ट्वीटर वार

Vijay Bainsla vs Indraj Gurjar : 

पायलट समर्थक इंद्राज और विजय बैंसला में तकरार, गुर्जर अभ्यर्थियों को लेकर छिड़ा ट्वीटर वार

Vijay Bainsla vs Indraj Gurjar : राजस्थान में गुर्जर आरक्षण समझौते को लेकर एक बार फिर से सियासी हलकों में वार पलटवार तेज हो गया है.कांग्रेस विधायक इंद्राज गुर्जर ने रीट भर्ती-2018 को लेकर सीएम गहलोत को चिट्टी क्या लिखी कि गुर्जर नेता विजय बैंसला ट्वीटर पर तीखे वार किए. ट्वीटर के वार के बाद सचिन पायलट समर्थक विधायक इंद्राज गुर्जर ने भी जमकर पलटवार किया.

विजय बैंसला ने लिखा कि इंद्राज गुर्जर देर आए दुरुस्त आए

इंद्राज गुर्जर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चिट्ठी लिखकर रीट भर्ती 2018 के 327 पदों पर नियुक्ति देने के समझौते की पालना के लिए कहा था.इसके बाद विधायक की चिट्ठी पर गुर्जर नेता विजय बैंसला ने ट्वीट किया,सरकार खुद को ही चिट्ठी लिखे और पढ़े.विजय बैंसला ने लिखा कि इंद्राज गुर्जर देर आए दुरुस्त आए. सरकार भी आपकी,समझौता भी सरकार का, चिट्ठी भी आपकी, समाज भी आपका. हैरतअंगेज है कि सरकार को सरकार के लिए चिट्ठी लिखनी पड़ रही है-स्तब्ध हैं कि सरकार खुद ही चिट्ठी भी लिखे और खुद ही बांचे भी. उम्मीद है केवल चिट्ठी ही नहीं आप नौकरी भी दिलवाएंगे

एमएलए इंद्राज का ट्वीट पलटवार

विजय बैंसला के ट्वीट पर इंद्राज गुर्जर ने पलटवार किया करते हुए लिखा कि सरकार से समझौता आपने किया. उस समय तो आप समाज के विधायकों को समझौता समिति में नहीं बुलाते और जब युवा आपसे समझौता लागू करवाने की बात करते हैं तो आप उनको समाज के विधायकों के पास जाने के लिए बोलते हो. यह दोहरी बात नहीं चलेगी. मैं हमेशा समाज के हक, आवाज उठाता रहा हूं और उठाता रहूंगा.

पायलट समेत एक दर्जन विधायको से मिले थे अभ्यर्थी

हाल ही में अभ्यर्थियों ने सचिन पायलट समेत एक दर्जन से ज्यादा विधायको से मुलाकात कर मांग कि थी कि 2018 की रीट भर्ती में सरकार नियुक्ति दे.इससे पहले चाकसू विधायक वेदप्रकाश सौलंकी ने भी पत्र लिखकर सीएम से नियुक्ति देने का आग्रह किया था.

यह भी पढ़ेंः 

आसपुर में एक हजार रुपये के लिए कर दी युवक की हत्या, 7 आरोपी गिरफ्तार

इस महिला IAS ने दो-चार मुलाकात के बाद टीवी एक्टर से कर ली शादी, पढ़ें लव स्टोरी

Trending news