सीकर में बोले PM मोदी- लाल डायरी खुली तो अच्छे-अच्छे निपट जाएंगे, कांग्रेस का डिब्बा बंद होने जा रहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1798348

सीकर में बोले PM मोदी- लाल डायरी खुली तो अच्छे-अच्छे निपट जाएंगे, कांग्रेस का डिब्बा बंद होने जा रहा

राजस्थान में लाल डायरी को लेकर मचे घमासान के बीच सीकर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लाल डायरी का जिक्र कर कांग्रेस को जमकर घेरा और यहां तक कह दिया की चुनाव में लाल डायरी कांग्रेस का डिब्बा खोल देगी.  सीकर में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान में सरकार चला

सीकर में बोले PM मोदी- लाल डायरी खुली तो अच्छे-अच्छे निपट जाएंगे, कांग्रेस का डिब्बा बंद होने जा रहा

PM Modi on Lal Diary : राजस्थान में लाल डायरी को लेकर मचे घमासान के बीच सीकर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लाल डायरी का जिक्र कर कांग्रेस को जमकर घेरा और यहां तक कह दिया कि चुनाव में लाल डायरी कांग्रेस का डिब्बा गोल कर देगी. 

सीकर में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान में सरकार चलाने के नाम पर सिर्फ लूट की दुकान चलाई है और झूठ का बाजार चलाया है. झूठ की दुकान का सबसे ताजा प्रोजेक्ट है, राजस्थान की 'लाल डायरी'.  कहते हैं इस 'लाल डायरी' में कांग्रेस सरकार के काले कारनामे दर्ज हैं. लोग कह रहे हैं कि 'लाल डायरी'  के पन्ने खुले तो अच्छे-अच्छे निपट जाएंगे. कांग्रेस के बड़े से बड़े नेताओं की इस 'लाल डायरी' का नाम सुनते ही बोलती बंद हो रही है. ये लोग भले ही मुंह पर ताला लगा लें, लेकिन ये 'लाल डायरी' इस चुनाव में कांग्रेस का डिब्बा गोल करने जा रही है.

 

कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि राजस्थान के लोग बहन-बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ कभी भी बर्दाश्त नहीं कर सकते. मां पद्मावती और मां पन्नाधाय की इस धरती की बेटियों के साथ जो हो रहा है, वह आक्रोश से भर देता है.   किसी दलित बेटी के साथ दुष्कर्म होता है और उस पर एसिड डाल दिया जाता है. किसी दलित बहन के साथ उसके पति के सामने गैंगरेप होता है, आरोपी उसका वीडियो बनाते हैं, पुलिस में रिपोर्ट नहीं लिखी जाती... बेखौफ आरोपी वीडियो वायरल कर देते हैं. छोटी-छोटी बच्चियां और स्कूल की टीचर तक राजस्थान में सुरक्षित नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- 

मॉडलिंग के दिनों में ऐश्वर्या राय ने इतने लोगों को किया डेट! फेमस हुईं तो छूटते गए रिश्ते

Trending news