Jaipur News: BJP कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज मामले में पुलिस मुख्यालय पहुंचे CP जोशी, रखी यह मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1651760

Jaipur News: BJP कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज मामले में पुलिस मुख्यालय पहुंचे CP जोशी, रखी यह मांग

राजस्थान के अलवर जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज में दोषी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी पुलिस मुख्यालय पहुंचे. उन्होंने लाठीचार्ज के दोषी पुलिस अधिकारियों और कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की. 

Jaipur News: BJP कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज मामले में पुलिस मुख्यालय पहुंचे CP जोशी, रखी यह मांग

Jaipur News: अलवर में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज में दोषी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी पुलिस मुख्यालय पहुंचे. उन्होंने लाठीचार्ज के दोषी पुलिस अधिकारियों और कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की. 

डीजीपी उमेश मिश्रा ने नए सिरे से इस मामले की जांच एडीजी विजिलेंस बीजू जॉर्ज जोसेफ को सौंपी है. वहीं, सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में हो रही अराजकता जनता और महिलाओं के साथ आए दिन दुर्व्यवहार, दुराचार हो रहा है. भारतीय जनता पार्टी का महिला, युवाओं और किसानों के हक के लिए लगातार संघर्ष जारी है और रहेगा.

यह भी पढ़ें- भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने डीजीपी मिश्रा से कहा कि पुलिसकमिर्यों ने मीडिया कर्मी पर लाठीचार्ज किया तो विधायक संजय शर्मा ने बीच बचाव किया. इस दौरान विधायक पर भी पुलिस ने लाठीचार्ज किया. पुलिसकर्मियों ने उनको टारगेट बनाया और लगातार वार करते गए, पुलिस का वीभत्सरूप कांग्रेस के शासन में भाजपा कतई बर्दाश्त नहीं करेगी. प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा विधायक संजय शर्मा ICU में भर्ती है. उनकी पसलियों में चोटें आई हैं. इसकी जांच करें और दोषी अधिकारियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई कर उचित दंड दिया जाए.

ये नेता भी रहे मौजूद
प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के साथ बीजेपी उमेश मिश्रा से मिलने के दौरान सांसद रामचरण बोहरा, विधायक कालीचरण सर्राफ, जिला प्रमुख रमा चौपड़ा मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- Nagaur: लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

डीजीपी मिश्रा ने लिया यह फैसला
इसके बाद डीजीपी मिश्रा ने एडीजी विजिलेंस बीजू जॉर्ज जोसेफ को बुलाया और मामले की जांच अपने स्तर पर करने को कहा. इससे पहले जोशी के पत्र लिखने के बाद मामले की जांच एडीजी हवा सिंह घुमारिया को दी थी. फिर जोशी के मिलने के बाद जोसेफ से कहा कि वो सभी के बयान लेकर अपने स्तर पर जांच कर पता लगाए. विजिलेंस का मामला बनता है तो दोषी पुलिस अधिकारियों और कर्मियों पर कार्रवाई करें.

सीपी जोशी ने जताया दुख
इधर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा आश्चर्य होता है कि राजस्थान सरकार आतंकवादियों को दंड नहीं देकर लेकिन उसी के विपरीत जनप्रतिनिधि जनता की आवाज के लिए संघर्ष कर रहा है, उसके ऊपर इस प्रकार का प्रहार होता है, जो की बहुत ही दुखद है लेकिन भाजपा का कार्यकर्ता यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगा.

आतंकवादियों पर ध्यान नहीं दे रही सरकार
राजस्थान में कांग्रेस सरकार को जहां कार्यवाही करनी चाहिए, जहां एक ओर ब्लास्ट में आतंकवादियों द्वारा 71 लोगों को मार दिया जाता है, वहां तो सरकार ध्यान नहीं दे रही है और विपरीत में जनप्रतिनिधियों पर इस प्रकार बर्बरता पूर्वक लाठी बरसाना कांग्रेस सरकार की स्पष्ट नियति को दर्शाता है. आज कांग्रेस के शासन में महिलाओं, किसानों, युवाओं, पर अत्याचार हो रहे हैं. राजस्थान में कानून व्यवस्था की कांग्रेस के शासन में निश्चित रूप से धज्जियां उड़ चुकी हैं. भारतीय जनता पार्टी उनके हक के लिए संघर्ष कर रही है.

Trending news