Jaipur News: नदबई की घटना पर BJP का प्रहार, वोट बैंक के नफा-नुकसान पर काम कर रही कांग्रेस सरकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1651612

Jaipur News: नदबई की घटना पर BJP का प्रहार, वोट बैंक के नफा-नुकसान पर काम कर रही कांग्रेस सरकार

राजस्थान में भरतपुर के नदबई की घटना को लेकर प्रदेश बीजेपी ने राजस्थान सरकार पर हमला बोला है. बीजेपी के प्रवक्ता विधायक रामलाल शर्मा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार वोट बैंक के नफा नुकसान पर काम कर रही है.

Jaipur News: नदबई की घटना पर BJP का प्रहार, वोट बैंक के नफा-नुकसान पर काम कर रही कांग्रेस सरकार

Jaipur News: भरतपुर के नदबई की घटना को लेकर प्रदेश बीजेपी ने राज्य सरकार पर हमला बोला है. बीजेपी के प्रवक्ता विधायक रामलाल शर्मा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार वोट बैंक के नफा नुकसान पर काम कर रही है.

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान सरकार जनभावनाओं पर नहीं बल्कि दमन के आधार पर काम कर रही है. राजस्थान में क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है. अब कांग्रेस के नेता वोट बैंक की राजनीति करने का काम भी करने लगे हैं, कौन सी जाति मुझे वोट देगी और कौन सी जाति के ख़ुश करने से वोट मिलेंगे और कौन सी जाति को नाराज़ करने से भी मुझे वोट मिलेंगे. इस तरह की राजनीति के आधार पर कांग्रेस सरकार काम कर रही है.

यह भी पढ़ें- भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

रामलाल ने कहा कि नदबई की घटना इसी वोट बैंक की राजनीति का परिणाम है. समाज को अलग-अलग भागों में विभाजित करके जिस तरीक़े की राजनीति का खेल कांग्रेस के विधायक और मंत्री खेल रहे हैं, ये हम सब को शर्मसार करने वाले हैं. जहां राजस्थान शांति प्रिय प्रदेश हुआ करता था उसके अंदर जातीय समरसता फैलाने का काम कांग्रेस सरकार के नेता कर रहे हैं. इसी तरीक़े से बाड़मेर में अनुसूचित जाति के व्यक्ति की हत्या की गई. 

बीजेपी नेताओं-कार्यकर्ताओं से हुआ दुर्व्यवहार 
पुलिस को बार बार हत्या की आशंका जताने के बावजूद भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही और इसी तरीक़े से भाजपा के जनाक्रोश आंदोलन के दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं और वहां के विधायक संजय शर्मा और सांसद के साथ पुलिस द्वारा दुर्व्यवहार किया गया, पुलिस द्वारा डंडे बरसाकर आंदोलन को कुचलने का काम किया गया. भारतीय जनता पार्टी इसकी घोर शब्दों में निंदा करती है. 

यह भी पढ़ें- Nagaur: लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

इन सब घटनाओं को देखते हुए लगता है कि प्रदेश में क़ानून का राज पूरी तरह से समाप्त हो चुका है और कांग्रेस का एक ही मक़सद है कि सिर्फ़ वोट बैंक की राजनीति करो और लोगों को जातियों से लड़ाने का काम करो . ध्रवीकरण करके अपनी सत्ता हासिल करने का जो खेल राजस्थान में कांग्रेस सरकार खेल रही है. आने वाले समय के अंदर इनके मंसूबे कभी साकार होने वाले नहीं हैं .

Trending news