AIMIM चीफ के बयान पर भड़के ओम माथुर, कहा- खुद भी रामलला के दर्शन करने जाएंगे ओवैसी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2040419

AIMIM चीफ के बयान पर भड़के ओम माथुर, कहा- खुद भी रामलला के दर्शन करने जाएंगे ओवैसी

भाजपा के दिग्गज नेता ओम माथुर का बड़ा बयान सामने आया है.

AIMIM चीफ के बयान पर भड़के ओम माथुर, कहा- खुद भी रामलला के दर्शन करने जाएंगे ओवैसी

OM Mathur on Asaduddin Owaisi: भाजपा के दिग्गज नेता ओम माथुर का बड़ा बयान सामने आया है. ओम माथुर ने असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर निशाना साधा और कहा कि ओवैसी खुद भी रामलला के दर्शन करने जाएंगे.

ओवैसी के मस्जिदों को आबाद रखना के बयान पर ओम माथुर ने कहा कि हमें मस्जिद आबाद रखना से कोई परेशानी या विरोध नहीं है. हिंदू धर्म या सनातन धर्म किसी की आस्था पर कोई कमेंट नहीं करता है, लेकिन जहां भगवान राम का जन्म स्थान है, वहां मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाना कहां न्याय संगत था. अब कोर्ट से सब चीज तय हुई है, हमने किसी की मस्जिद तोड़ने का काम नहीं किया. हमारी आज तक के केंद्रों को जबरदस्ती तोड़ा गया. धीरे-धीरे उन सब की चर्चा आएगी. ओम माथुर ने कहा कि हमने आज से नहीं बल्कि जनसंघ के समय से राम मंदिर बनाने और धारा 370 हटाने की परिकल्पना की थी, जिसे अब पूर्ण भी कर रहे हैं.

गौरतलब है कि सोमवार (1 जनवरी) को एक सभा को संबोधित करते हुए ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जहां हमने 500 साल तक सजदा किया, आज वह जगह हमारे पास नहीं है. आप देख ही रहे हैं कि वहां अब क्या हो रहा है. उन्होंने कहा, "ये ताकतें आपके दिल से एकजुटता खत्म करना चाहती हैं. सालों की मेहनत के बाद आज हम एक मुकाम पर पहुंचे हैं. इसलिए अपनी ताकत को बरकरार रखो."

यह भी पढे़ं- 

इन तरीकों से रखें आंतों का ख्याल, पेट की बीमारियां नहीं करेंगी परेशान

 झाड़ू-पोछा लगाने से भी सेहत रहती है दुरुस्त, जानिए 7 दमदार फायदे

Trending news