गहलोत समर्थक मंत्री रामलाल जाट का पायलट पर निशाना, कहा- जब भैंस ब्याती है, तो पहले फटती है पाड़े की कमर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1647018

गहलोत समर्थक मंत्री रामलाल जाट का पायलट पर निशाना, कहा- जब भैंस ब्याती है, तो पहले फटती है पाड़े की कमर

Ramlal Jat Sachin Pilot : अशोक गहलोत कैम्प के माने जाने वाले मंत्री रामलाल जाट ने सचिन पायलट को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि हमारे मेवाड़ में कहावत है कि, जब भैंस ब्याती है, तो पाड़े की कमर पहले फटती है.

गहलोत समर्थक मंत्री रामलाल जाट का पायलट पर निशाना, कहा- जब भैंस ब्याती है, तो पहले फटती है पाड़े की कमर

Ramlal Jat Sachin Pilot : राजस्थान में गर्म हवाओं के साथ एक बार फिर सियासी पारा भी चढ़ने लगा है. पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट मंगलवार को अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठेंगे. इससे पहले अशोक गहलोत कैम्प के माने जाने वाले मंत्री रामलाल जाट ने सचिन पायलट को आड़े हाथ लिया है. जाट ने कहा कि हमारे मेवाड़ में कहावत है कि, जब भैंस ब्याती है, तो पाड़े की कमर पहले फटती है.

राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने कहा कि अब हम चुनाव में जा रहे हैं. ऐसे में कई बयान आएंगे. अशोक गहलोत की सरकार पारदर्शी है. माइन्स के लिए ऑक्शन पॉलिसी गहलोत सरकार ही लाई. अगर भ्रष्टाचार के किसी मामले की जांच की मांग है तो जांच करवा ली जाएगी. साथ ही रामलाल जाट ने यह भी कहा कि काली कोठरी में रहकर जिस पर काला दाग नहीं लगे उसका नाम अशोक गहलोत है.

मंत्री रामलाल जाट ने बिना नाम लिए पायलट और हेमाराम चौधरी को लपेटा और कहा कि मैं तो कोई मुख्यमन्त्री का दावेदार हूं नहीं. जो मुख्यमन्त्री के दावेदार हैं, उन्हें सोचना चाहिए. जब अशोक गहलोत पानी रोकने के लिए एक हाथ दीवार बनाते हैं. और कोई आदमी गलत स्टेटमेन्ट देकर दो हाथ दीवार गिरा देता है. तो इसका मतलब क्या होता है?

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के आम कार्यकर्ता के सोचने की बात है कि, ऐसे लोगों का साथ नहीं दें. जिससे कांग्रेस जीतकर आए और पार्टी जीतेगी, तभी हम सब आगे बढ़ पाएंगे. आज इतना शानदार हमारा बजट है. राहुल गांधी की यात्रा को शानदार समर्थन मिला. महंगाई, भ्रष्टाचार और सामाजिक समरसता पर यात्रा निकली. उस समर्थन को आगे बढ़ाएंगे तो आसानी से चुनाव जीत पाएंगे.

इसी सम्बन्ध में मैनें पहले भी कहा था, आज भी मैं किसी का नाम नहीं ले रहा. मैं ऐसी चीज़ों से डरने वाला नहीं हूं. मेरा जीवन संघर्ष में ही बीता है. अनुशासनहीनता नहीं होनी चाहिए. अब हम चुनाव में जा रहे हैं. पार्टी में रहकर काम करने की अहमियत होती है.

Trending news