हेमाराम के पायलट बने सचिन, गहलोत के गढ़ में बड़ा शक्ति प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1683104

हेमाराम के पायलट बने सचिन, गहलोत के गढ़ में बड़ा शक्ति प्रदर्शन

राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट अपने एक दिवसीय बाड़मेर दौरे को लेकर विशेष विमान से उत्तरलाई एयरपोर्ट पहुंचे जहां पर वन एवं पर्यावरण मंत्री हेमाराम चौधरी ने उनकी अगुवाई की और उसके बाद सचिन पायलट हेमाराम चौधरी के पायलट बने और खुद गाड़ी ड्राइव कर उत्तरलाई एयरबेस से बाड

हेमाराम के पायलट बने सचिन, गहलोत के गढ़ में बड़ा शक्ति प्रदर्शन

Sachin Pilot Barmer : राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट अपने एक दिवसीय बाड़मेर दौरे को लेकर विशेष विमान से उत्तरलाई एयरपोर्ट पहुंचे जहां पर वन एवं पर्यावरण मंत्री हेमाराम चौधरी ने उनकी अगुवाई की और उसके बाद सचिन पायलट हेमाराम चौधरी के पायलट बने और खुद गाड़ी ड्राइव कर उत्तरलाई एयरबेस से बाड़मेर शहर स्थित वीरेंद्र धाम के लिए रवाना हुए.

जहां पर रास्ते में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सचिन पायलट का भव्य स्वागत किया गया इस दौरान उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने श्री हरलाल जाट छात्रावास पहुंचे जहां पर उन्होंने स्वर्गीय हरलाल जाट की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और उसके बाद वन एवं पर्यावरण मंत्री हेमाराम चौधरी के बेटे वीरेंद्र चौधरी की स्मृति में नवनिर्मित वीरेंद्र धाम छात्रावास लोकार्पण कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए रवाना हुए. रामेश्वर डूडी की किसान सभा के बाद इस कर्मक्रम को सचिन पायलट के शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है.

गौरतलब है कि राजस्थान के कैबिनेट मंत्री हेमाराम चौधरी और उनकी बेटी सुनीता ने अपने भाई की याद में 25 करोड़ की लागत से यह हॉस्टल बनवाया है. 21 मार्च 2015 को वीरेंद्र चौधरी का कैंसर की बीमारी के चलते देहांत हो गया. जिसके बाद पूरा परिवार अंदर से टूट गया था, जिसके बाद हेमाराम की बेटी सुनीता ने भाई वीरेंद्र चौधरी की याद में वीरेंद्र धाम बनाने की ठानी, इसके लिए पिता ने 3 बीघा जमीन दी. यहां असहाय 200 स्टूडेंट्स फ्री में रहकर शिक्षा प्राप्त कर पाएंगे.

यह भी पढ़ें-

Nagaur: लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

Karauli: दुल्हन लेने जा रही थी बारात, 2 भाइयों के शव लेकर लौटी तो मचा कोहराम

Trending news