सतीश पूनिया ने गहलोत पर साधा निशाना - कहा प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्यवस्था के जिम्मेदार है सीएम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1643242

सतीश पूनिया ने गहलोत पर साधा निशाना - कहा प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्यवस्था के जिम्मेदार है सीएम

Rajasthan politics:  पूनिया ने कहा कि मुझे लगता है कि लगातार एक के बाद एक राजस्थान में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ी है, जिसकी दोषी कांग्रेस पार्टी की सरकार, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और गृहमंत्री के रूप में भी उनकी विफलता है. लेकिन लगातार राजस्थान जिस तरीके से अपराधों की राजधानी बना, कानून व्यवस्था ध्वस्त हुई.

सतीश पूनिया ने गहलोत पर साधा निशाना - कहा प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्यवस्था  के जिम्मेदार है सीएम

Rajasthan politics: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं उपनेता प्रतिपक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने तुष्टीकरण कांग्रेस की फितरत बताते हुए कहा है कि हनुमान जयंती से पहले जो आदेश निकाले है, यह केवल उदयपुर ही नहीं, राजस्थान के तमाम लोगों की धार्मिक आस्था पर सीधा हमला है और वह इसकी जिम्मेदार है.
भाजपा के उपनेता प्रतिपक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने आगे कहा कि राजस्थान की सरकार का एक बार फिर से तुगलकी फरमान आया है. कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार का तुष्टीकरण का एक बार फिर से चेहरा उजागर हुआ है.

हाल ही में उदयपुर के कलेक्टर ने 5 अप्रैल से  लेकर दो महीने तक  जिले में धारा 144 लगाई है. साथ ही यह भी कहा है किसी तरीके से धार्मिक ध्वज या झंडे सार्वजनिक और निजी स्थानों पर नहीं लगाए जाएंगे. कानून की विफलता के लिए इस तरीके के रास्ते गढ़े जाते हैं.

पूनिया ने कहा कि मुझे लगता है कि लगातार एक के बाद एक राजस्थान में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ी है, जिसकी दोषी कांग्रेस पार्टी की सरकार, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और गृहमंत्री के रूप में भी उनकी विफलता है. लेकिन लगातार राजस्थान जिस तरीके से अपराधों की राजधानी बना, कानून व्यवस्था ध्वस्त हुई, लेकिन आस्था पर हमले करना यह शायद कांग्रेस पार्टी की सरकार के लिए मखौल हो गया है.

कल हनुमान जयंती थी, उससे पहले दिन इस तरीके का आदेश निकालना, यह केवल उदयपुर ही नहीं, राजस्थान के तमाम लोगों की धार्मिक आस्था पर सीधा हमला है. इसकी जिम्मेदार कांग्रेस पार्टी है और मुझे लगता है कि तुष्टीकरण कांग्रेस की फितरत बन चुकी. जिसके बाद से इशका जवाब जनता लेकर रहेगी. 

ये भी पढ़ें-

Dungarpur news: अज्ञात वाहन और कार की जबरदस्त टक्कर, कार सवार दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

राजस्थान हाउसिंग बोर्ड का नया कीर्तिमान, RERA में 100 प्रोजेक्ट का रिकॉर्ड रजिस्टर्ड

Trending news