Rajasthan: BJP की पहली सूची के साइड इफेक्ट! झोटवाड़ा, किशनगढ़ और देवली बगावत को आतुर कार्यकर्त्ता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1908974

Rajasthan: BJP की पहली सूची के साइड इफेक्ट! झोटवाड़ा, किशनगढ़ और देवली बगावत को आतुर कार्यकर्त्ता

भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए 41 प्रत्याशियों के नाम की अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है. लिस्ट जारी हुए 24 घंटे भी नहीं हुए कि पार्टी में टिकट के दूसरे दावेदारों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

Rajasthan: BJP की पहली सूची के साइड इफेक्ट! झोटवाड़ा, किशनगढ़ और देवली बगावत को आतुर कार्यकर्त्ता

Rajasthan BJP: भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए 41 प्रत्याशियों के नाम की अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है. लिस्ट जारी हुए 24 घंटे भी नहीं हुए कि पार्टी में टिकट के दूसरे दावेदारों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. विरोध की शुरुआती खबरों झोटवाड़ा, किशनगढ़ और देवली के कार्यकर्ता तो बाहरी का नारा लगाते हुए पार्टी मुख्यालय तक पहुंच गए.

शेखावत के समर्थकों ने लगाए नारे 

राजनीति में समर्थन और विरोध आमतौर पर साथ-साथ चलता है. बीजेपी के प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी होने के बाद भी ऐसा ही दिख रहा है. जहां प्रत्याशियों के नाम के ऐलान होने के साथ ही उनके समर्थकों ने कल जगह-जगह जश्न मनाया स्वागत किया और जीत के दावे किए तो दूसरी तरफ विरोध की खबरें भी कई जगह से आने लगी. सोमवार देर रात झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से राजपाल सिंह शेखावत के समर्थकों ने उनके समर्थन में नारे लगाए. राज्यवर्धन सिंह राठौर की उम्मीदवारी तय होने का विरोध किया तो किशनगढ़ से पिछली बार चुनाव हारे बीजेपी के प्रत्याशी रहे विकास चौधरी ने भी भागीरथ चौधरी का टिकट जारी होने पर नाराजगी जताई.

विजय बैंसला का भी विरोध

उधर टोंक के देवली उनियारा से विजय बैंसला का नाम तय होने के बाद राजेंद्र गुर्जर की समर्थक को विरोध जताने के लिए भाजपा प्रदेश मुख्यालय तक पहुंच गए. इन लोगों का कहना है कि देवली उनियारा में बाहरी प्रत्याशी नहीं सहा जाएगा. लेकिन इन सब के बीच केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का कहना है कि चुनाव से पहले दावेदार अलग-अलग होते हैं एक दूसरे के प्रतिस्पर्धी के रूप में देखे जाते हैं लेकिन टिकट घोषित होने के बाद सब एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे. मेघवाल ने कहा कि पार्टी ने डैमेज कंट्रोल के लिए एक कमेटी बना रखी है और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी की अगवाई में वह कमेटी सभी दावेदारों से और नाराज लोगों से बात करके कोई रास्ता जरूर निकलेगी.

यह भी पढ़ेः 

Rajasthan Election: राजस्थान में चुनाव की घोषणा के बाद अशोक गहलोत का पहला बड़ा बयान, की ये बड़ी अपील

Rajasthan Chunav: राजस्थान में आज चुनाव की घोषणा! 23 नवंबर को मतदान, 03 दिसंबर को नतीजे

Trending news