Rajasthan Election 2023: वसुंधरा राजे बोली, मुझे पूरा विश्वास है सरकार तो भाजपा की आएगी
Advertisement

Rajasthan Election 2023: वसुंधरा राजे बोली, मुझे पूरा विश्वास है सरकार तो भाजपा की आएगी

Vasundhara Raje: सेन समाज के नारायणी धाम पर चल रहे महासंगम कार्यक्रम में देर रात पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे
संतों का आशीर्वाद लेकर कहा हम एक दूसरे से जुड़े हैं भाजपा की सरकार बनी तो विकास की गंगा बहेगी

Rajasthan Election 2023: वसुंधरा राजे बोली, मुझे पूरा विश्वास है सरकार तो भाजपा की आएगी

Vasundhara Raje: उपखण्ड क्षेत्र के टहला स्थित धार्मिक स्थल नारायणी धाम पर चल रहे दो दिवसीय पदयात्रा महासंगम के कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने शिरकत की. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया नारायणी माता मंदिर पहुचंकर नारायणी माता मन्दिर में विधिवत रूप से पूजा-अर्चना की. वही मंदिर कमेटी की ओर से दुप्पटा ओढ़ाकर किया स्वागत किया गया. इसके बाद राजे ने पदयात्रा महासंगम कार्यक्रम में श्रद्धालुओ को सम्बोधित किया.

उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि यहां पर राजस्थान नही अपितु अन्य राज्य के लोग पदयात्रा में शामिल होकर यहां पहुंचे है. दूर-दूर से सैन समाज के लोग ज्योति लेकर माता व सैन महाराज के पहुंचकर प्रार्थना करते है. उन्होंने कहा कि एक अंश मैं भी हूँ. 2013 से 2018 के बीच मे एक बहुत बड़ा आयोजन किया था. जिसमे सैन समाज के लोग काफी संख्या में आए थे.उस समय आप सभी लोगों ने मुझे आशीर्वाद दिया था और तब से आज तक हम दोनों एक दूसरे के साथ जुड़े हुए है. बोर्ड भी बन गया. एक पारिवारिक रुप से आप और हम जुड़ भी गए. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है सरकार तो भाजपा की आएगी और सरकार आएगी तो सड़के ही क्या इस क्षेत्र को भी आगे बढाने का काम भाजपा की सरकार जरूर पूरा करने का काम करेगी. चम्पालाल महाराज व अचलानंद जी महाराज का सानिध्य का मिला है. इन दोनों महाराजो ने हमारे हौसलो को बुलंद रखने का काम आप लोगों के साथ हमेशा करते रहे है.

राजे ने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में हमेशा यह माना है कि कोई भी व्यक्ति कितना भी काम कर लें जब तक आस्था नहीं है जब तक भगवान के अंदर विश्वास नहीं है.तब तक आपके वो काम पूरे हो ही नहीं सकते. मेरा आज भी आप लोगो से प्रार्थना करिये की सैन जी महाराज ने भगवान कृष्ण जी को पृथ्वी पर लाने का काम किया है. कार्यक्रम से पहले पूर्व सीएम राजे का गोलाकाबास बॉर्डर पर पहुंचने पर भाजपा के ठिकाना गंगाबाग के महंत प्रकाश दास व जिला महामंत्री एडवोकेट शिवलाल मीना सहित भाजपा के जिला पदाधिकारियों ने स्वागत किया.

रिपोर्ट- स्वदेश कपिल 

यह भी पढ़ें- 

राजस्थान BJP में क्या ये राजकुमारी बनेगी महारानी का विकल्प ?

Rajasthan- मिशन मरूधरा को पूरा करने दूसरी बार मेवाड़ आ रहें PM मोदी, जानिए क्या है यहां का सियासी गणित

Trending news