आश्चर्य! सचिन पायलट के धुर विरोधी परसादी लाल मीणा ने उनके जन्मदिन पर बाटें फल, लगाए पेड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1860522

आश्चर्य! सचिन पायलट के धुर विरोधी परसादी लाल मीणा ने उनके जन्मदिन पर बाटें फल, लगाए पेड़

Parsadi Lal Meena - Sachin Pilot : कल तक सचिन पायलट को कोसने वाले नेता, आज मना रहे पायलट का जन्मदिन, चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा पहुचे जिला अस्पताल
जहां पायलट के जन्मदिन पर लगाए पेड़

आश्चर्य! सचिन पायलट के धुर विरोधी परसादी लाल मीणा ने उनके जन्मदिन पर बाटें फल, लगाए पेड़

Parsadi Lal Meena - Sachin Pilot : कुछ समय पूर्व तक पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट पर तीखे हमलावर रहे और धुर विरोधी माने जाने वाले दौसा के लालसोट से कांग्रेस के विधायक और चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा को अब सचिन पायलट याद आने लगे हैं. सचिन पायलट के जन्मदिन के चलते चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा दौसा जिला अस्पताल पहुंचे, जहां वृक्षारोपण किया तो वहीं अस्पताल के वार्ड में पहुंचकर मरीजों को फल भी वितरित किए.

चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा से जब जिला अस्पताल परिसर में पेड़ लगाने और मरीजों को फल वितरित करने का प्रयोजन पूछा गया तो उन्होंने कहा आज कांग्रेस के नेता सचिन पायलट का जन्मदिन है और दौसा लोकसभा क्षेत्र से पायलट परिवार सात बार सांसद रहा है. ऐसे में पायलट के जन्मदिन के चलते यह सब किया गया. ऐसे में सवाल यह है कि जब राजस्थान कांग्रेस में सीएम पद को लेकर अंतर कलह शुरू हुई थी तो चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने भी सचिन पायलट पर जमकर शब्दों के तीखे प्रहार किए थे लेकिन अब जैसे ही चुनाव का समय नजदीक आया तो उन्हें सचिन पायलट याद आने लगे हैं. कहीं ऐसा तो नहीं कि अब उन्हें चुनाव में सचिन पायलट समर्थको के वोट नहीं मिलने की आशंका सता रही हो, जिसके चलते सचिन पायलट का जन्मदिन मना कर उन्हें खुश करने का प्रयास कर रहे हो.

दरअसल दौसा के लालसोट से चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा छह बार विधायक रह चुके हैं और सातवीं बार विधायक बनने की तैयारी कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने लालसोट से अपनी दावेदारी भी पेश कर दी है. चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने भले ही सचिन पायलट के जन्मदिन पर वृक्षारोपण के साथ-साथ मरीजों को फल वितरित कर प्रदेश कांग्रेस को एकजुट बताने का संदेश दिया हो, लेकिन इतना जरूर है कि इस सरकार के कार्यकाल में अब से पूर्व चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने सचिन पायलट का जन्मदिन कितनी बार मनाया यह हर किसी के मन में बड़ा सवाल है.

यह भी पढ़ेंः 

 जब ईश्वर के पास पहुंची 5 साल की पलक की चिट्ठी...

जन्माष्टमी पर करें बांसुरी का ये आसान उपाय, आर्थिक उन्नति और सुख समृद्धि मिलेगी अपार

Trending news