प्रतापगढ़ के प्रेमी युगल ने पुष्कर में पिया जहर का घूंट, आखिर कहां हुई चूक? जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1260551

प्रतापगढ़ के प्रेमी युगल ने पुष्कर में पिया जहर का घूंट, आखिर कहां हुई चूक? जांच में जुटी पुलिस

प्रतापगढ़: जिले के प्रेमी युगल ने पुष्कर पहुंच कर प्वॉइजन पीलिया. इसकी सूचना कुछ देर पहले ही परिजनों को दी गई. घायल अवस्था में दोनों को जेएलएन अस्पताल लाया गया. 

प्रतापगढ़ के रहने वाले प्रेमी युगल ने पुष्कर में किया सुसाइड.

प्रतापगढ़: जिले के प्रेमी युगल ने पुष्कर पहुंच कर प्वॉइजन पीलिया. इसकी सूचना कुछ देर पहले ही परिजनों को दी गई. घायल अवस्था में दोनों को जेएलएन अस्पताल लाया गया. जहां पर डॉक्टर ने इलाज के दौरान दोनों को मृत घोषित कर दिया. इस मामले में पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई को अंजाम देते हुए अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी. अजमेर पुष्कर थाना पुलिस के एएसआई तेजाराम ने बताया कि प्रतापगढ़ के रहने वाले युवक और युवती ने शुक्रवार को देर रात एक होटल में प्वॉइजन खा लिया. जिन्हें जेएलएन अस्पताल लाया गया. 

मामले की जानकारी ली गई तो वह दोनों परिचित थे. घटना से पहले उन्होंने अपने परिजनों से भी बात की थी. उसकी गुमशुदगी भी प्रतापगढ़ के थाने में 9 जुलाई को दर्ज कराई गई थी. बता जा रहा कि दोनों एक दूसरे के पहचान के थे. लड़की की पहले भी 1 वर्ष पूर्व शादी हो चुकी है.

वह 18 साल की है, लड़का नाबालिक है. इन दोनों के बीच क्या संबंध है? इसे लेकर भी परिजनों से बातचीत की जा रही है. लेकिन जानकारी के अनुसार दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे, जिसके चलते उन्होंने पुष्कर में आकर प्वॉइजन खा लिया. फिलहाल इस संबंध में पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई को अंजाम देते हुए शव परिजनों को सौंपा है. इस मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है.

Reporter-Ashok Singh Bhati

यह भी पढ़ें - Bassi: पत्नी से हुआ झगड़ा, तो दबा दिया गला, रची बचने की झूठी कहानी

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news