Pratapgargh news: राजस्थान में गजब की चोरी, सोना-चांदी नहीं, 1 लाख का लहसुन लेकर गायब हुए चोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1790436

Pratapgargh news: राजस्थान में गजब की चोरी, सोना-चांदी नहीं, 1 लाख का लहसुन लेकर गायब हुए चोर

Pratapgargh news today: प्रतापगढ़ जिले में कोतवाली थाना पुलिस ने 1 सप्ताह पहले हुई लहसुन की चोरी की वारदात का खुलासा किया है, खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी के दो नाबालिग साथियों को डीटेन किया है.

Pratapgargh news: राजस्थान में गजब की चोरी, सोना-चांदी नहीं, 1 लाख का लहसुन लेकर गायब हुए चोर

Pratapgargh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में कोतवाली थाना पुलिस ने 1 सप्ताह पहले हुई लहसुन की चोरी की वारदात का खुलासा किया है, खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी के दो नाबालिग साथियों को डीटेन किया है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, गिरफ्तार हुए आरोपियों से चोरी की अन्य वारदातों का भी खुलासा होने की संभावना है. कोतवाली थाना अधिकारी जीवत राम ने बताया कि 3 दिन पहले 18 जुलाई को प्रतापगढ़ निवासी मंडी व्यापारी नितिन जैन ने थाने में प्रकरण दर्ज करवाया.  

मंडी व्यापारी नितिन जैन ने बताया कि उसके हिंगोरिया रोड और इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित गोडाउन से 30 क्विंटल लहसुन चोरी हो गई है. जिसकी कीमत 1 लाख रुपए से भी ज्यादा है, पुलिस थाना में लहसुन चोरी का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने तुरंत जांच शुरु कर दी. इस पर एसपी अमित कुमार के निर्देशन में विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया. गठित हुई पुलिस की टीम ने सीसीटीवी कैमरों और मुखबीरों की सहायता से बमौतर निवासी ईश्वरलाल मीणा को गिरफ्तार किया. इस मामले में पूछताछ के बाद उसके दो नाबालिग साथियों को भी डिटेन किया गया है. 

 

पुलिस अब आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई लहसुन बरामद करने का प्रयास कर रही है. साथ ही शहर में हुई चोरी की अन्य वारदातों के विषय में भी पूछताछ की जा रही है. वहीं दूसरी ओर प्रतापगढ़ की कोतवाली थाना पुलिस ने मंदिर आने जाने वाली युवतियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले एक मनचले को गिरफ्तार किया है. 

कोतवाली थाना अधिकारी जीवतराम ने बताया कि मानपुरा निवासी हरीश कुमावत ने 18 जुलाई को प्रकरण दर्ज करवाया था कि गांव के मंदिर में आने जाने वाली युवतियों और महिलाओं के साथ गांव का ही रहने वाला मनीष धोबी उर्फ लाला छेड़छाड़ करता है और अश्लील फब्तियां भी कसता है. कई बार गांव वालों ने इसको समझाया भी लेकिन यह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. इस पर एसपी अमित कुमार के निर्देशन में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज इस मनचले को इसके घर से गिरफ्तार कर लिया, जिसे अब अदालत में पेश किया जाएगा.

REPORTER- HITESH UPADHYAY

Trending news