उदयपुर हत्याकांड के विरोध में संगठनों ने निकाला मौन जुलूस, शुक्रवार को प्रतापगढ़ बंद का ऐलान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1239012

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में संगठनों ने निकाला मौन जुलूस, शुक्रवार को प्रतापगढ़ बंद का ऐलान

 उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद प्रतापगढ़ पुलिस और प्रशासन सतर्क नजर है. वहीं, विभिन्न हिंदू संगठनों की ओर से गुरुवार शाम को मौन जुलूस निकाला गया. जिसमें घटना को लेकर भारी रोष देखा गया. आरोपियों को फांसी देने की मांग की गई.

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में संगठनों ने निकाला मौन जुलूस, शुक्रवार को प्रतापगढ़ बंद का ऐलान

प्रतापगढ़: उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद प्रतापगढ़ पुलिस और प्रशासन सतर्क नजर है. वहीं, विभिन्न हिंदू संगठनों की ओर से गुरुवार शाम को मौन जुलूस निकाला गया. जिसमें घटना को लेकर भारी रोष देखा गया. आरोपियों को फांसी देने की मांग की गई. इसके साथ ही शुक्रवार को प्रतापगढ़ जिला बंद रखने का आह्वान किया गया है. पुलिस और प्रशासन की ओर से बुधवार रात को कलेक्टर सौरभ स्वामी और एसपी डॉ. अमृता दुहन के नेतृत्व में शहर के संवेदनशील क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला गया. एसपी डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि उदयपुर में हुई घटना को लेकर पुलिस और प्रशासन काफी सतर्क है. जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाल कर आमजन से शांति एवं सौहाद्र्र बनाए रखने की अपील की है. साथ ही शहर के प्रमुख क्षेत्रों में 24 घंटे पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है.

इसके साथ ही उदयपुर में आंतकी घटना के विरोध में जिलेभर में हिंदू संगठनों व अन्य संगठनों की बैठकों का दौर भी जारी हैं. इसी के तहत गुरुवार शाम को जिला मुख्यालय पर विभिन्न हिंदू संगठनों की ओर से मौन जुलूस निकाला गया. जिसमें काफी संख्या में लोग मौजूद रहे. जो किला परिसर स्थित बाणमाता मंदिर से शुरू हुआ. शहर के विभिन्न मार्गों से होतो हुआ जुलूस गांधी चौराहे पर पहुंचा.

शहर में ड्रोन से रखी जा रही निगरानी
इसके साथ ही शहर में ड्रोन से भी निगरानी की जा रही है. सोशल मीडिया पर भी पूरी तरह से नजर बनाए हुए है. समाज के प्रबुद्ध लोगों से भी संपर्क कर शांति एवं सौहार्द्र बनाए रखने की अपील की है. इस दौरान कलेक्टर सौरभ स्वामी ने भी आमजन से किसी भी प्रकार की घटना और वारदात की सूचना तुरंत प्रशासन और पुलिस को देने की अपील की है.

बंद का आह्वान, दिया जाएगा ज्ञापन

घटना के विरोध में सर्व हिंदू समाज की ओर से शुक्रवार को प्रतापगढ़ जिला बंद का आह्वान भी किया गया है. इसके तहत दोपहर तीन बजे गांधी चौराहे पर सर्व हिंदू समाज की ओर से मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा जाएगा.

Trending news