Rajasthan Crime: पत्नी के चरित्र पर हुआ शक, तो कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट, खुद 2 शादी कर...किया गुमराह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2281668

Rajasthan Crime: पत्नी के चरित्र पर हुआ शक, तो कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट, खुद 2 शादी कर...किया गुमराह

Pratapgarh News: खुद दो शादी करने वाले पति ने एक पत्नी के चरित्र पर शक होने के चलते कुल्हाड़ी से उसे मौत के घाट उतार दिया. साथ ही पुलिस को गुमराह करता है, लेकिन पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

Pratapgarh Zee Rajasthan

Rajasthan News: प्रतापगढ़ में पुलिस ने अपनी ही पत्नी का कत्ल करने के मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार किया है. पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी पति ने खुद ही अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का प्रकरण दर्ज करवाया था. दो महिलाओं से विवाह करने वाले इस आरोपी ने चरित्र पर संदेह को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया था. वहीं, मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस को गुमराह करने का किया प्रयास
धोलापानी थाना अधिकारी रविंद्र पाटीदार ने बताया कि बीती 29 मई को सांगरी खेड़ा निवासी बाबरु मीणा ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसकी दो पत्नियां है चोखली बाई और सीताबाई. 27 मई को चोखली बाई मनरेगा का काम खत्म होने के बाद घर लौटी. इसके बाद दोपहर में 1 बजे बकरियां और कपड़े लेकर झरने पर नहाने गई. वापस नहीं लौटी तो उसने सोचा कि चोखली के परिवार में गंगोज का कार्यक्रम होने से वह वहां चली गई और उन्होंने तलाश भी नहीं की. 28 मई को उसे सूचना मिली कि झरने के पास नाले में एक महिला का शव पड़ा हुआ है. उसने वहां जाकर देखा, तो शव उसकी पत्नी का था. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची थी. शव के पास ही खून से सनी एक कुल्हाड़ी रखी हुई थी. 

पत्नी के चरित्र पर संदेह के चलते की थी हत्या 
बाबरु की ओर से दर्ज करवाए गए प्रकरण में बताया गया कि उसकी पत्नी की किसी ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी है. प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एसपी लक्ष्मण दास के निर्देशन में विशेष टीम का गठन किया गया. जांच में पुलिस को वारदात के पहले झरने पर नहा रही एक महिला ने बताया कि बाबरु मीणा ने उसे धमका कर वहां से भगा दिया था. इस पर पुलिस का शक बाबरु मीना पर पुख्ता हो गया. कड़ाई से पूछताछ के बाद बाबरू टूट गया और उसने वारदात करना स्वीकार कर लिया. बाबरु ने बताया कि उसकी पत्नी जब नहाने गई तो पीछे से वह कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा था और वहां नहा रही एक महिला को धमका कर भगा दिया था. बाद में उसने कुल्हाड़ी के वार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी और कुल्हाड़ी वहीं छोड़कर घर पर आ गया था, ताकि किसी को शक नहीं हो. वारदात की वजह पत्नी के चरित्र पर संदेह होना बताया जा रहा है. पुलिस अग्रिम अनुसंधान में जुटी हुई है.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- ठेकेदारों की लापरवाही से आमजन परेशान, पाइल लाइन टूटने से व्यर्थ बहा हजारों लीटर पानी

Trending news