पुलिस को देखते ही उल्टे पैरों भागा मिठाई बना रहा शख्स, तलाशी लेने पर निकला 8 लाख का डोडा-चूरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2276080

पुलिस को देखते ही उल्टे पैरों भागा मिठाई बना रहा शख्स, तलाशी लेने पर निकला 8 लाख का डोडा-चूरा

राजस्थान के प्रतापगढ़ में मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर छोटी सादड़ी के नीमच रोड पर स्थित मिठाई के एक गोदाम पर दबिश दी गई. यहां पर मिठाई बना रहा एक व्यक्ति पुलिस टीम को देख हड़बड़ा कर भागने लगा, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया. पूछताछ में उसने अपना नाम जोधपुर निवासी फरसाराम वीश्नोई बताया. 

pratapgarh news - zee rajasthan

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में पुलिस ने मिठाई की आड़ में मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके गोदाम से 8 लाख रुपए का डोडा चूरा और अफीम बरामद कि है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है.

छोटी सादड़ी थाना अधिकारी अनिल देवल ने बताया कि मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर छोटी सादड़ी के नीमच रोड पर स्थित मिठाई के एक गोदाम पर दबिश दी गई. यहां पर मिठाई बना रहा एक व्यक्ति पुलिस टीम को देख हड़बड़ा कर भागने लगा, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया. पूछताछ में उसने अपना नाम जोधपुर निवासी फरसाराम वीश्नोई बताया. 

पुलिस ने गोदाम की तलाशी ली तो पार्टीशन बनाकर वहां पांच कट्टे छुपा रखे थे, जिनको खोलकर देखा गया तो उनमें डोडा चूरा और एक छोटी थैली में अफीम भरी हुई थी, जिनका वजन किया गया तो वह 46 किलो 300 ग्राम डोडा चूरा और 110 ग्राम अफीम निकली. 

इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर मादक पदार्थों को जब्त करते हुए आरोपी तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. बरामद मादक पदार्थों की कीमत 8 लाख रुपए बताई जा रही है. मामले की जांच धोलापानी थाना अधिकारी रविंद्र पाटीदार को सौंपी गई है.

पढ़ें प्रतापगढ़ की एक और खबर
Pratapgarh News: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक व्यक्ति जख्मी

प्रतापगढ़ में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. एक दूसरे पर किए गए इस हमले में एक व्यक्ति जख्मी हो गया, जिसे प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. विवाद को लेकर पीड़ित पक्ष कोतवाली थाने में पहुंच और प्रकरण दर्ज करवाया.

कोतवाली थाना अधिकारी तेजकरण चारण ने बताया कि अमलावद गांव में दो परिवारों के बीच लंबे समय से खेत के रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था. इस मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहां सुनी हुई और एक पक्ष में दूसरे के ऊपर हमला कर दिया. हमले में चाकू लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसे प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. 

चारण ने बताया कि पीड़ित पक्ष की ओर से कोतवाली थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. इधर हमला करने के बाद आरोपी आरोपी मौके से फरार हो गए पुलिस ने मामला दर्ज कर और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Trending news