Pratapgarh: खेत की जुताई कर रहे किसान पर बैल ने किया हमला, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1967460

Pratapgarh: खेत की जुताई कर रहे किसान पर बैल ने किया हमला, मौके पर मौत

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ में अपने ही खेत पर जुताई कार्य कर रहे किसान की बैल के हमले में मौत हो गई.बचाव में आया एक परिजन भी घायल हो गया.

किसान पर बैल ने किया हमला

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ में अपने ही खेत पर जुताई कार्य कर रहे किसान की बैल के हमले में मौत हो गई.बचाव में आया एक परिजन भी घायल हो गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया है.

बैल के भड़कने से हादसा  
देवगढ़ थाने के जांच अधिकारी प्रकाश मीणा ने बताया कि आज राजेंद्र कुमार मीणा ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसके पिता गट्टूलाल मीणा अपने ही खेत में परिवार के सदस्यों के साथ गेहूं की फसल के लिए खेत जोत रहे थे. बैलों के साथ हल से जुताई का यह कार्य किया जा रहा था. अचानक एक बैल भड़क गया और उसने गट्टूलाल पर हमला कर दिया.

सिंगो से गट्टूलाल को लहूलुहान किया
 बैल ने अपने सिंगो से गट्टूलाल को लहूलुहान कर दिया. बचाव में आए एक और परिजन को भी बैल ने घायल कर दिया. घायल गट्टूलाल को निजी वाहन से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है.  फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया गया है.

इसे भी पढ़ें: मिट्टी से भरा ट्रैक्टर कुएं में गिरा, हादसे में चालक की मौत

भड़कने की वजह पता नहीं
राजेंद्र कुमार मीणा के मुताबीक उनके पित और परिवार के सदस्य अपने खेत की जुताई कर रहें थे. जुताई का कार्य किसान अपने दो बैलों के जरिए कर रहा था लेकिन जुताई  के दौरान उसमें से एक बैल अचानक भड़क गया और किसान पर ही हमला कर दिया. बीच बचाव में आए  परिवार का एक सदस्य भी घायल हो गया. किसान की मौत हो गई. लेकिन बैल के भड़कने की वजह पता नहीं चल पाया. 

इसे भी पढ़ें: पनीर चीले का ऐसा स्वाद, लंबी कतारो में लोग लगकर लेते हैं जायके का मजा

Trending news