Pratapgarh News: ट्रक चालक से डोडा चूरा हुआ बरामद,छोटीसादड़ी पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement

Pratapgarh News: ट्रक चालक से डोडा चूरा हुआ बरामद,छोटीसादड़ी पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

 Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के छोटीसादड़ी पुलिस ने तरबूज से भरे ट्रक चालक से डोडा चूरा बरामद किया है,छोटीसादड़ी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.लोकसभा चुनाव को लेकर रोजाना नाकाबंदी की जा रही है.

 

ट्रक चालक से डोडा चूरा हुआ बरामद.

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के छोटीसादड़ी पुलिस ने तरबूज से भरे एक ट्रक चालक से आधा किलो डोडा चूरा बरामद किया है, प्रकरण में ट्रक को भी जब्त किया गया है. आरोपी चालक को गिरफ्तार कर प्रकरण में अनुसंधान किया जा रहा है. छोटीसादड़ी पुलिस की ओर से लोक सभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता को मध्य नजर रखते हुए रोजाना नाकाबंदी की जा रही है.

 भागने की कोशिश करने लगा

 इसके तहत पुलिस टीम ने रात को कारूण्डा चौराहे पर नाकाबंदी कर रही थी. इस दौरान प्रतापगढ की तरफ से एक ट्रक आया. पुलिस ने इशारा कर ट्रक को रूकवाया. जिस पर वाहन चालक द्वारा वाहन को रोड पर ही खेड़ाकर फाटक खोलकर भागने की कोशिश करने लगा.इस पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

 प्रकरण का अनुसंधान शुरू किया

 ट्रक चालक की तलाशी ली गई तो ट्रक की केबिन में आधा किलो पीसा हुआ अवैध अफीम डोडा चूरा मिला.अवैध अफीम डोडा चूरा को जब्त किया गया.ट्रक में तरबूज भरे हुए थे.चालक हरजीतसिंह पुत्र अवतारसिंह जाट सिख निवासी रेतगढ़ थाना समाणा जिला पटीयाला पंजाब को गिरफ्तार किया.एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया जाकर प्रकरण का अनुसंधान शुरू किया.

ये भी पढ़ें- lok Sabha Elections 2024: जानिए, कौन हैं BJP के 'भीष्म पितामह' जिनसे PM मोदी करेंगे दौसा में रोड शो के दौरान मुलाकात

 

Trending news