Pratapgarh News: जी न्यूज की खबरों का असर, ऐराव नदी पर क्षतिग्रस्त पुलिया की हुई मरम्मत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2407031

Pratapgarh News: जी न्यूज की खबरों का असर, ऐराव नदी पर क्षतिग्रस्त पुलिया की हुई मरम्मत

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट क्षेत्र की दो बड़ी समस्याओं को जी राजस्थान ने प्रमुखता के साथ उठाया था. जिसके बाद अब प्रशासन हरकत में आया और दो बड़ी खबरों पर संज्ञान लिया है. इसके बाद पीपलखूंट के ऐराव नदी पर क्षतिग्रस्त पुलिया की मरम्मत कराई गई है. 

Pratapgarh News: जी न्यूज की खबरों का असर, ऐराव नदी पर क्षतिग्रस्त पुलिया की हुई मरम्मत

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट क्षेत्र की दो बड़ी समस्याओं को जी राजस्थान ने प्रमुखता के साथ उठाया था. जिसके बाद अब प्रशासन हरकत में आया और दो बड़ी खबरों पर संज्ञान लिया है. इसके बाद पीपलखूंट के ऐराव नदी पर क्षतिग्रस्त पुलिया की मरम्मत कराई गई है. वहीं, पीपलखूंट में खोरा पाड़ा गांव तक के लिए सड़क निर्माण का प्रस्ताव भी बनाकर भेज दिया गया है. 

ग्रामीणों को हो रही थीं समस्याएं
एसई पीडब्ल्यूडी ने बताया कि पीपलखूंट उपखंड के बावड़ी ग्राम पंचायत क्षेत्र में ऐराव नदी पर स्थित क्षतिग्रस्त पुलिया का मरम्मत कार्य करवाया गया है. इस पुलिया के क्षतिग्रस्त होने के कारण ग्रामीणों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था. इस समस्या को गंभीरता से लेते हुए, पुलिया की मरम्मत की गई है. 

मरम्मत से ग्रामीणों को मिलेगी राहत 
यह मरम्मत कार्य ग्रामीणों की सुविधा और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए किया गया है. जिससे अब यातायात सुगम हो सकेगा और ग्रामीणों को राहत मिलेगी. उन्होंने यह भी बताया की जिले के पीपलखूंट इलाके के ग्राम पंचायत महुवाल के खोरापाड़ा गांव में सड़क की अनुपलब्धता के कारण कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. 

2 करोड़ 98 लाख रुपए का प्रस्ताव हुआ तैयार 
इस समस्या के समाधान के लिए प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए, तीन किलोमीटर लंबी सड़क निर्माण कार्य के लिए 2 करोड़ 98 लाख रुपए का प्रस्ताव तैयार कर संबंधित विभाग को भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः Alwar: उबलती चाय बंद करने पहुंचा था 14 साल का लड़का, अचानक हुआ धमाका, फिर दहले लोग

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news