ब्याज माफिया से परेशान व्यवसायी ने की सुसाइड की कोशिश, BJP नेता समेत कई लोगों पर लगाए आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2259712

ब्याज माफिया से परेशान व्यवसायी ने की सुसाइड की कोशिश, BJP नेता समेत कई लोगों पर लगाए आरोप

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ में ब्याज माफिया से परेशान होकर एक मेडिकल व्यवसायी ने आत्महत्या का प्रयास किया. हालत बिगड़ने पर उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी जिला चिकित्सालय पहुंची और उसके बयान को रिकॉर्ड किया. 

pratapgarh news - zee rajasthan

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में ब्याज माफिया से परेशान होकर एक मेडिकल व्यवसायी ने आत्महत्या का प्रयास किया. हालत बिगड़ने पर उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी जिला चिकित्सालय पहुंची और उसके बयान को रिकॉर्ड किया. बयान में कई सूदखोरों के नाम सामने आए हैं.

मेडिकल व्यवसायी ने आत्महत्या के प्रयास से पहले एक वीडियो बनाकर शहर के एक भाजपा नेता सहित शहर के कई नामचीन लोगों पर आरोप लगाए हैं. मेडिकल व्यवसायी शरद जैन ने बताया कि जिला चिकित्सालय के सामने वह लंबे समय से मेडिकल का व्यवसाय करता है. उसका भाई रोहित जैन ट्रेडिंग का काम करता था, जिसमें प्रतापगढ़ शहर के कई लोगों ने अपना रुपया लगा रखा था .कुछ लोग बीते दिनों से उससे महीने का 10 से 15% रिटर्न मांग रहे थे और उस पर दबाव भी बना रहे थे. 

वह लोग रिटर्न नहीं मिलने पर उससे ब्याज की भी वसूली डरा धमका कर रहे थे. ऐसे में परेशान होकर वह प्रतापगढ़ शहर छोड़ कर चला गया, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी कोतवाली थाने में दर्ज करवाई गई. इसके बाद यह ब्याज माफिया उसकी दुकान पर आकर परेशान करने लगे और उसे धमकियां देने लगे, जिससे वह काफी मानसिक तनाव में था.

 ब्याज माफिया से जुड़े कई लोगों के नाम उजागर किए
ब्याज माफिया की प्रताड़ना से तंग आकर उसने आज नींद की गोलियों का सेवन कर लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. गंभीर हालत में उसे प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, जहां उसका उपचार जारी है. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी जिला चिकित्सालय पहुंची और शरद जैन के बयान को रिकॉर्ड किया. बयान में उसने ब्याज माफिया से जुड़े कई लोगों के नाम उजागर किए हैं और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. गौरतलब है कि रोहित जैन के ट्रेडिंग कारोबार में प्रतापगढ़ शहर और आसपास के लोगों ने करोड़ों रुपये ज्यादा रिटर्न के लालच में लगा रखे थे.

Trending news