Pratapgarh: स्कूल जा रही छात्रा को युवक ने बनाया हवस का शिकार,पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2119648

Pratapgarh: स्कूल जा रही छात्रा को युवक ने बनाया हवस का शिकार,पुलिस ने किया गिरफ्तार

Pratapgarh news: 20 दिन पहले प्रतापगढ़ में स्कूल जा रही छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को आज गिरफ्तार कर लिया.नाबालिग बेटी स्कूल जा रही थी तभी किसी ने उसका अपहरण कर लिया .

पुलिस ने किया गिरफ्तार

Pratapgarh news: 20 दिन पहले प्रतापगढ़ में स्कूल जा रही छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को आज गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पीड़िता के पिता की ओर से धमोतर थाने में प्रकरण दर्ज करवाया गया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़िता को पहले ही दस्तीयाब कर लिया था.

पिता ने दर्ज कराया रिपोर्ट
धमोतर थाना अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि बीती 3 फरवरी को पीड़िता के पिता की ओर से प्रकरण दर्ज करवाया गया कि 1 फरवरी को उसकी नाबालिग बेटी स्कूल जा रही थी तभी किसी ने उसका अपहरण कर लिया .

तत्काल कार्रवाई की
पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल कार्रवाई की और छात्रा को दस्तियाब कर परिजनों के सुपुर्द किया. इस मामले की जांच में सामने आया कि नलवा निवासी अंबालाल मीणा ने छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया था. 

जुर्म स्वीकार किया
इस पर पुलिस ने अंबालाल को डिटेन कर पूछताछ की तो उसने जुर्म करना स्वीकार किया .आज पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.मामले में अग्रिम कार्रवाई के लिए जांच जारी है.

प्रतापगढ़ की और खबरें पढ़ें.....

300 राम भक्तों का जत्था हुआ रवाना
अयोध्या में नवनिर्मित राम जन्मभूमि मंदिर में रामलला के दर्शनों के लिए आज प्रतापगढ़ से 300 राम भक्तों का जत्था रवाना हुआ.विश्व हिंदू परिषद के बैनर तले छह बसों से यह राम भक्त बांसवाड़ा पहुंचे.

बजरंग दल के जिला संयोजक प्रकाश पहलवान ने बताया कि बांसवाड़ा ,डूंगरपुर और प्रतापगढ़ जिले से विश्व हिंदू परिषद के बैनर तले 3000 राम भक्त अयोध्या के लिए रवाना हुए जिसमें प्रतापगढ़ के 300 राम भक्त शामिल है. साठ बसों में सवार यह राम भक्त बांसवाड़ा से विभिन्न धार्मिक स्थलों की यात्रा करते हुए अयोध्या पहुंचेंगे.

 विश्व हिंदू परिषद के रामस्वरूप महाराज के नेतृत्व में राम भक्त भगवान श्री राम का उद्घोष करते हुए रवाना हुए. इसके पहले प्रतापगढ़ में राम भक्तों का बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद की ओर से स्वागत अभिनंदन किया गया. गौतमेश्वर महादेव के दर्शनों के पश्चात यह राम भक्त 6 बसों से बांसवाड़ा के लिए रवाना हुए.

यह भी पढ़ें:खेतों से मोटर चुराने वाले गिरोह पर पुलिस का शिंकजा,3 आरोपी गिरफ्तार

Trending news