Rajasthan Politics: मोदी कैबिनेट को लेकर सचिन पायलट ने कसा तंज, बोले- ये देश सभी का है लेकिन इसमें परछाई...'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2287672

Rajasthan Politics: मोदी कैबिनेट को लेकर सचिन पायलट ने कसा तंज, बोले- ये देश सभी का है लेकिन इसमें परछाई...'

Rajasthan Politics: टोंक विधायक सचिन पायलट ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने मोदी कैबिनेट को लेकर भी तंज कसा, पायलट ने देवपुरा और हाजीपुरा गांव में अम्बेडकर और सामुदायिक भवनों का भी लोकार्पण किया.

Sachin Pilot

Rajasthan Politics: टोंक विधायक और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट आज टोंक दौरे पर पहुंचे. जहां सबसे पहले सवा करोड़ रुपए की लागत से नवनिर्मित शहीद स्मारक का फीता काटकर उद्घाटन कर शहीदों को नमन किया.

कार्यक्रम के दौरान सचिन पायलट ने शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि भी अर्पित की और शहीदों की विरांगनाओं को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया..इस दौरान सेवानिवृत्त सैनिकों द्वारा आधा दर्जन मांगों को लेकर ज्ञापन भी सौंपा.

कार्यक्रम के दौरान मंच को संबोधित करते हुए पायलट ने पूर्व सैनिकों की मांगों को पूरी करने का भी आश्वासन दिया. इसके बाद पायलट ने सर्किट हाउस में करीब एक घंटा जनसुनवाई भी की. जनसुनवाई में शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण इलाके के लोग भारी तादाद में जुटे. सचिन पायलट ने फरियादियों से वन टू वन संवाद कर मौके पर मौजूद जिला स्तरीय अधिकारियों से सभी समस्याओं का समाधान करने के तुरंत निर्देश दिए.

जनसुनवाई में बिजली कटौती,पेयजल ,समस्या और सड़कों की दुर्दशा को लेकर शिकायतों की भरमार रही. पायलट ने जनसुनवाई के बाद सर्किट हाउस के बंद कमरे में अधिकारीयों की मीटिंग ली और समस्याओं के समाधान को लेकर दिशा निर्देश भी दिए. इसके साथ ही पायलट ने घास गांव में कांग्रेस कार्यकर्ता की सड़क हादसे में मौत के बाद शौक संतप्त परिजनों को ढाढस भी बंधाया.

पायलट ने देवपुरा और हाजीपुरा गांव में अम्बेडकर और सामुदायिक भवनों का भी लोकार्पण किया. कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए  सचिन पायलट ने मोदी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह और जम्मू कश्मीर में श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले सहित कई मुद्दों को लेकर भी खुल कर अपनी बात रखी.

मोदी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर पायलट ने कहा,'' भारतीय जनता पार्टी की जो राजनीति रही है वो कही ना कहीं आपस में टकराव पैदा कर के राज करने की रही है. ये देश सभी का है. यहां हिंदू, मुस्लिम, सिख ईसाई के साथ सभी है लेकिन भारतीय जनता पार्टी का जो कैबिनेट है उसमें देश की जो परछाई है वह कहीं ना कहीं कम दिखती है जितनी होनी चाहिए.''

Trending news