Rajasthan news :रफ्तार वाहन ने बाइक सवार स्कूली विद्यार्थियों को मारी जोरदार टक्कर 1 कि मौत
Advertisement

Rajasthan news :रफ्तार वाहन ने बाइक सवार स्कूली विद्यार्थियों को मारी जोरदार टक्कर 1 कि मौत

Pratapgarh news : तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार स्कूली विद्यार्थियों को सामने से मारी जोरदार टक्कर तीनों 12वीं कक्षा के विद्यार्थी 1 कि मौत 2 घायल 

Rajasthan news :रफ्तार वाहन ने बाइक सवार स्कूली विद्यार्थियों को मारी जोरदार टक्कर 1 कि मौत

pratapgarh news:प्रतापगढ़ में  एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार स्कूली विद्यार्थियों को सामने से जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में एक विद्यार्थी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों घायलों को एक निजी चिकित्सालय में उपचार के बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया है. यहां पर दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने हादसे के बाद फरार वाहन चालक और वाहन को डिटेन किया है.

कोतवाली थाना के जांच अधिकारी मिश्रीलाल ने बताया कि धमोतर थाना क्षेत्र के बिहारा गांव के रहने वाले अभिषेक मीणा ,अरविंद मीना और दिनेश मीणा धरियावद रोड पर बाइक से प्रतापगढ़ की ओर आ रहे थे तभी गायत्री माता मंदिर के निकट सामने से सुकले से भरे एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी.

यह भी पढे़:जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष

हादसे में एक की मौत .
सुकले से भरे वाहन को लेकर टक्कर के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया. हादसे में अभिषेक मीणा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अरविंद और दिनेश गंभीर रूप से जख्मी हो गए .तीनों 12वीं कक्षा के विद्यार्थी बताए जा रहे हैं .हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई थी .पुलिस ने घायलों को समीप ही निजी चिकित्सालय में पहुंचाया और प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय ले जाया गया. जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. मृतक अभिषेक मीणा के शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखा गया है. बाद में पुलिस ने इस मामले में वाहन चालक और वाहन को डिटेन किया है.

तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार स्कूली विद्यार्थियों को सामने से मारी जोरदार टक्कर

Trending news