धरियावद में दो दुकानों पर चोरी का प्रयास, पुलिस को देखकर मौके से भागे चोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1401591

धरियावद में दो दुकानों पर चोरी का प्रयास, पुलिस को देखकर मौके से भागे चोर

धरियावद उपखंड मुख्यालय के सलूंबर मार्ग पर बीती रात अज्ञात चोरों द्वारा दो प्रतिष्ठानों के ताले तोड़ चोरी की वारदात का प्रयास किया. इस दौरान पुलिस की गश्त टीम के मौके पर पहुंच जाने के चलते चोर बड़ी वारदात को अंजाम नहीं दे सकें. 

धरियावद में दो दुकानों पर चोरी का प्रयास, पुलिस को देखकर मौके से भागे चोर

Dhariyawad: जिले के धरियावद उपखंड मुख्यालय के सलूंबर मार्ग पर बीती रात अज्ञात चोरों द्वारा दो प्रतिष्ठानों के ताले तोड़ चोरी की वारदात का प्रयास किया. इस दौरान पुलिस की गश्त टीम के मौके पर पहुंच जाने के चलते चोर बड़ी वारदात को अंजाम नहीं दे सकें और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि बीती रात सलूंबर मार्ग पर अज्ञात चोर एक प्रतिष्ठान का ताला तोड़ अंदर रखी पानी की मोटर चुरा ले गए. 

इस दौरान एक अन्य दुकान के ताले को तोड़ने का प्रयास कर रहे थे. उसी समय पुलिस की टीम के आने से अज्ञात चोर मौके से फरार हो गए. पुलिस चोरों का पीछा किया, लेकिन अंधेरा होने के कारण सफलता नहीं मिल पाई. 

वारदात के बाद पुलिस ने रात को ही दोनों प्रतिष्ठान मालिक को वारदात की सूचना दी, जिसके बाद धरियवाद के सलूम्बर रोड निवासी व्यापारी दीपक एवं प्रदीप ने रिपोर्ट दर्ज करवाई. दीपक की दुकान से पानी की मोटर एवं अन्य सामग्री चुराई है. 

यह भी पढ़ेंः Diwali 2022: दिवाली से पहले जोधपुर में जमकर लोग खा रहे पटाखें, रुपयों की परवाह नहीं

वारदात के दौरान अज्ञात चोर व्यापारी प्रदीप की दुकान का भी ताला तोड़ चोरी का प्रयास करने लगे. इधर, दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज की मदद से जांच में जुट गई है. धरियावद सलूंबर मार्ग के व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन से सलूंबर मार्ग के चिन्हित पोल पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की है. 

Reporter- Vivek Upadhyay

 

Trending news