राजस्थान: CM अशोक गहलोत ने जनता को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

अशोक गहलोत ने कहा कि आज देश में सभी को साथ मिलकर चलने की जरूरत है, आज के दिन सभी को एकजुटता का संकल्प लेना चाहिए

राजस्थान: CM अशोक गहलोत ने जनता को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं
सचिन पायलट ने भी प्रदेश वासियों के गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी

जयपुर: 70वें गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ध्वजारोहण करने के बाद पूरे प्रदेश वासियों के गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी. ध्वजारोहण समारोह में CM अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, महेश जोशी, चंद्रभान सिंह, वैभव गहलोत सहित सेवादल के कार्यकर्ता मौजूद रहे. सीएम अशोक गहलोत ने इस मौके पर कहा कि आज का दिन सेनानियों के बलिदान और कुर्बानी को याद करने का दिन है. 

अशोक गहलोत ने कहा कि आज देश में सभी को साथ मिलकर चलने की जरूरत है. आज के दिन सभी को एकजुटता का संकल्प लेना चाहिए. उन्होले कहा कि जनता ने कांग्रेस को सेवा का मौका दिया है इसलिए सरकार की तरफ से प्रदेश और जनता की समस्याओं के समाधान में कोई कमी नहीं रहेगी. हम सभी के सहयोग से प्रदेश में लगातार विकास के मार्ग पर बढ़ेंगे.

साथ ही उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने इस मौके पर जनता को संबोधित करते हुए प्रदेश वासियों के गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी. उन्होने कहा कि हम प्रेम और भाईचारे के साथ नए भारत का निर्माण करेंगे. सचिन पायलट ने कहा कि आज का दिन हम सबके लिए गर्व का दिन है. सचिन पायलट ने अपने संबोधन मे कहा कि हमारे सामने कई चुनौतियां हैं लेकिन हम सभी चुनौतियों का सामना मिलजुलकर कर करंगे.

सचिन पायलट ने कहा कि देश में हम प्रेम और भाईचारे के साथ नए भारत का निर्माण करेंगे. उनेहोने कहा कि संविधान ने हमें गणतांत्रिक व्यवस्था के साथ स्वतंत्रता, समानता, न्याय जैसे अधिकार प्रदान किए हैं, जिन्होंने देशवासियों को सशक्त बनाया है. हमारा दायित्व है कि हम इस गणतंत्र की रक्षा करें और देश के विकास में योगदान दें. इसके साथ ही उन्होनें सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दीं.