close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: दहेज में स्कार्पियो न मिलने पर बीच शादी से फरार हुआ दूल्हा, जांच में जुटी पुलिस

रात को स्वागत अगवानी के बाद फेरे की रस्म हो रही थी. उसी दौरान एक फेरा होने के बाद दूल्हा मेघराज लोधा और उसके परिजन दहेज में गाड़ी की मांग करने लगे. 

राजस्थान: दहेज में स्कार्पियो न मिलने पर बीच शादी से फरार हुआ दूल्हा, जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर

बारां/ ओंकार शर्मा: हरनावदाशाहजी थाना क्षेत्र के दीगोद जागीर गांव में शुक्रवार रात को दहेज मे स्कार्पियो गाड़ी की मांग को लेकर शादी बीच में छोड़ दूल्हा फरार हो गया. दुल्हन के परिजनों ने इस दौरान दूल्हे को मनाने का बहुत प्रयास किया पर दूल्हे ने इनकी एक न सुनी और बारात ले कर फरार हो गया.

फेरे के समय छोड़ी शादी 
जानकारी के अनुसार झालावाड़ जिले के जावर निवासी दुल्हन की शादी दीगोद जागीर निवासी उसके मामा किशोरी लाल लोधा करवा रहे थे. बारात झालावाड़ जिले के ही खेड़ी जागीर गांव से आई थी. रात को स्वागत अगवानी के बाद फेरे की रस्म हो रही थी. उसी दौरान एक फेरा होने के बाद दूल्हा मेघराज लोधा और उसके परिजन दहेज में गाड़ी की मांग करने लगे. 

लड़की के पिता रामदयाल लोधा ने बताया कि दूल्हे को सोने की अंगूठी भी पहनाई थी, लेकिन गाड़ी देने की बस की नहीं थी. दूल्हे और परिजनों से खूब मिन्नतें कीं लेकिन वो दूल्हे को बीच शादी में से उठा ले गए. घटना के बाद दुल्हन और परिजन सदमें में आ गए और सुबह हरनावदाशाहजी थाने पंहुचकर रिपोर्ट लिखवाई. थानाधिकारी ने बताया कि रिपोर्ट ले ली है. आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी.