close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: गो तस्करों को रोका तो ग्रामीणों पर चलाई गोली, एक आरोपी की जमकर पिटाई

अलवर के कठूमर थाना क्षेत्र के गांव पत्थर पहाड़ी में मंगलवार रात को गाय को ले जा रहे गौ तस्करों को रोकने पर गौ तस्करों द्वारा फायरिंग कर दी गई. जिस कारण एक 25 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

राजस्थान: गो तस्करों को रोका तो ग्रामीणों पर चलाई गोली, एक आरोपी की जमकर पिटाई
पकड़े गए गो तस्कर ने रामजीत पर गोली चला दी जो उसके हाथ और छाती में लगी. (फोटो साभार- ANI)

अलवर/ जुगल किशोर गांधी: राजस्थान के अलवर के में एक बार फिर गो तस्करी का मामला सामने आया है. मंगलवार रात को अलवर के पाहाड़ी गांव में गो तस्करों द्वारा ग्रामीणों पर गोली चलाए जाने का मामला सामने आया है. जिसके बाद ग्रामीणों की पकड़ में आए एक गोतस्कर की जमकर पिटाई कर दी गई. फिलहाल घायलों को अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. 

आपको बता दें कि अलवर के कठूमर थाना क्षेत्र के गांव पत्थर पहाड़ी में मंगलवार रात को गाय को ले जा रहे गो तस्करों को रोकने पर गो तस्करों द्वारा फायरिंग कर दी गई. जिस कारण एक 25 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं फायरिंग होते ही गांव के लोगों ने एक गो तस्कर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की लेकिन दो अन्य गोतस्कर मौके से फरार हो गए. 

जानकारी के मुताबिक पत्थर पहाड़ी गांव के कुछ युवक नंगला धन सिंह की ओर जाने वाले कच्चे रास्ते से गायों को लेकर जा रहे थे. जहां रास्ते में कुछ स्थानीय लोग बोरिंग पर देर शाम को लगे हैंडपंप पर नहा धो रहे थे. गो तस्करों को देख उनमें से एक युवक ने उन्हें रोककर उनसे पूछताछ करनी चाही. इस कारण गो तस्कर भागने लगे. जिसके बाद कुछ युवकों द्वारा उनका पीछा किया गया और उन्होंने एक गो तस्कर को पकड़ लिया. 

पकड़े गए गो तस्कर ने रामजीत पर गोली चला दी जो उसके हाथ और छाती में लगी. इधर युवकों द्वारा शोर-शराबे करने पर और ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा गो तस्कर की जमकर पिटाई की गई. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

डीएसपी ओम प्रकाश मीणा, कठूमर एसएचओ राजेश वर्मा सहित लक्ष्मणगढ़ की पुलिस द्वारा आरोपी को इलाज के लिए सीएससी में भर्ती कराया गया. जहां से उसे अलवर रैफर कर दिया गया. पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम सलीम पुत्र शादी खां निवासी नांगल गुलपाडा थाना कैथवाड़ा बताया है. अलवर अस्पताल में एएसपी पुष्पेंद्र सिंह और पुलिस जाप्ता भी मौजूद रहा.

डॉक्टरों द्वारा गोतस्कर सलीम की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसकी छाती और सिर में गंभीर चोट लगी है. सिर में हेड इंजरी होने की संभावना के चलते उसका सिटी स्कैन करवाया गया है. कुल मिलाकर अलवर जिले में लगातार हो रही गोतस्करी की घटनाओं में कोई कमी नहीं आ रही है.