राष्ट्रपति पर अभद्र टिप्पणी पर भाजपा ने जताया रोष, फूंका अधीर रंजन चौधरी का पुतला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1279297

राष्ट्रपति पर अभद्र टिप्पणी पर भाजपा ने जताया रोष, फूंका अधीर रंजन चौधरी का पुतला

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी के जरिए राष्ट्रपति को लेकर अप शब्द का प्रयोग करने पर पूरे देश के लोगों में आक्रोश व्याप्त है ,तो वहीं भाजपा ने इस की ​कड़ी निंदा की है. 

 राष्ट्रपति पर अभद्र टिप्पणी पर भाजपा ने जताया रोष, फूंका अधीर रंजन चौधरी का पुतला

Rajsamand: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी के जरिए राष्ट्रपति को लेकर अप शब्द का प्रयोग करने पर पूरे देश के लोगों में आक्रोश व्याप्त है ,तो वहीं भाजपा ने इस की ​कड़ी निंदा की है. बता दें कि भाजपा के जरिए देशभर में अधीर रंजन चौधरी के साथ साथ कांग्रेस पार्टी का विरोध कर रही है.

यह भी पढ़ेः यह भी पढे़ं- वादियों में मंगेतर के संग डांस करते नजर आए टीना डाबी के EX पति अतहर, लोग बोले- शानदार है जोड़ी

इसी के चलते राजसमंद जिला मुख्यालय पर स्थित चौपाटी चौराहे पर भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता राजसमंद जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ के नेतृत्व में एकत्रित हुए.

चौराहे पर एकत्रित हुए कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश देखा गया और अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई, तो वहीं उनका पुतला भी फूंका गया. बता दें कि, इस विरोध प्रदर्शन में बारहठ के नेतृत्व में जिले के युवा मोर्चा, महिला मोर्चा सहित अन्य मोर्चो ने जमकर नारेबाजी की.

वहीं मीडिया से वार्ता के दौरान राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ ने कहा कि जिस पार्टी का 55 साल राज रहने के बाद भी उनके नेता इस तरह के बयान दे रहे हैं. यह दुर्भाग्य की बात है. राष्ट्रपति के लिए इस तरह का बयान देने वाले को हिंदुस्तान सहन नहीं करेगा. 

भारतीय जनता पार्टी महिला और देश के सर्वोच्च पद पर टिप्पणी करने वालों का सदैव विरोध करती आई है. मानसिंह बारहठ ने कहा कि, राष्ट्रपति के लिए गलत शब्द का प्रयोग करने वाले नेता अधीर रंजन चौधरी और उनकी कांग्रेस पार्टी की मुखिया सोनिया गांधी को भी माफी मांगनी चाहिए.

बता दें कि, गुरूवार को  मॉनसून सत्र में कार्यवाही के दौरान हंगामा उस वक्त बढ़ गया जब कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लिए 'राष्ट्रपत्नी' शब्द का इस्तेमाल किया था.
Reporter: Devendra Sharma

राजसमंद के जिले की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news