मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बिल्ली की भागल क्षेत्र में हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का किया शिलान्यास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217684

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बिल्ली की भागल क्षेत्र में हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का किया शिलान्यास

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजसमंद जिले के खमनारे पंचायत समिति के बिल्ली की भागल गावं के दौरे पर रहे, जहां पर उन्होंने हेल्थ एण्ड वेलनेस सेंटर का शिलान्यास किया. इस दौरान उनके साथ राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी और सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना भी मौजूद रहे.

बिल्ली की भागल क्षेत्र में हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का किया शिलान्यास.

नाथद्वारा: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजसमंद जिले के खमनारे पंचायत समिति के बिल्ली की भागल गावं के दौरे पर रहे, जहां पर उन्होंने हेल्थ एण्ड वेलनेस सेंटर का शिलान्यास किया. इस दौरान उनके साथ राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी और सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना भी मौजूद रहे, आपको बता दें कि गहलोत सरकार द्वारा मेडिटूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए इस नीति के तहत राजसमन्द जिले का पहला योग और आयुर्वेदिक चिकित्सा पद्धति पर आधारित हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर का निर्माण करवाया जा रहा. जिसके लिए प्रशासनिक स्तर पर सेंटर के लिए, करीब 52 बीघा भूमि आंवटित की गयी है. 

यह भी पढ़ें - सिरफिरे आशिक ने पहले प्रेमिका को गोलीमार कर लुड़काया, फिर खुद को मारी गोली

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह वेलनेस सेंटर राजसमन्द ही नहीं बल्कि पूरे देश और दुनिया में आदर्श साबित होगा. इससे ना केवल यहां के स्थानिय लोगों को लाभ होगा, बल्कि इससे यहॉ आने वाले पर्यटकों को भी लाभ मिलेगा. तो वहीं, डॉ. सीपी जोशी ने कहा कि यदि हमारे क्षेत्र के लोग स्वस्थ होगे तो यह हमारी तरक्की होगी.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Reporter- Devendra Sharma

Trending news