Rajsathan Lok Sabha Election 2024 :चुनाव को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ.भंवरलाल ने ली प्रभारियों की बैठक,कहा-अपने दायित्वों के प्रति गंभीर ...
Advertisement

Rajsathan Lok Sabha Election 2024 :चुनाव को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ.भंवरलाल ने ली प्रभारियों की बैठक,कहा-अपने दायित्वों के प्रति गंभीर ...

Rajsathan Lok Sabha Election 2024 :राजस्थान के राजसमंद जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. भंवर लाल ने सोमवार को लोकसभा चुनाव को लेकर गठित प्रकोष्ठों के प्रभारियों की कलेक्ट्रेट में महत्वपूर्ण बैठक लिया.उन्होंने हर अधिकारी से बात करते हुए तैयारियों की समीक्षा की.

Lok Sabha Election 2024

Rajsathan Lok Sabha Election 2024 :राजस्थान के राजसमंद जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. भंवर लाल ने सोमवार को लोकसभा चुनाव को लेकर गठित प्रकोष्ठों के प्रभारियों की कलेक्ट्रेट में महत्वपूर्ण बैठक लेकर तैयारियां की बारीकी से समीक्षा करते हुए कहा कि सभी अधिकारी अपने दायित्वों का पूर्ण निष्ठा से निर्वहन करते हुए तैयारियां पूर्ण कर लें और चुनाव को लेकर कोई कोताही नहीं बरतें.
 

चुनाव को लेकर कोई कोताही नहीं 

उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र का महापर्व है और इसे सफल आयोजन की जिम्मेदारी हम सब की है. उन्होंने हर अधिकारी से बात करते हुए तैयारियों की समीक्षा की. इस बैठक में राजसमंद लोकसभा क्षेत्र के सभी उपखंड अधिकारी (एआरओ) भी शामिल हुए. 

 सूचना तैयार करने के निर्देश
बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. भंवरलाल ने आरओ प्रकोष्ठ से निर्वाचन लडने वाले अभ्यर्थियों को निर्वाचन से संबंधी समस्त सूचना प्रेषित करने, अभ्यर्थी या निर्वाचन अभिकर्ताओं के पहचान पत्र तैयार कर जारी करने, भारत निर्वाचन आयोग एवं निर्वाचन विभाग को प्रेषित की जाने वाली समस्त प्रकार की सूचना तैयार करने के निर्देश दिए.

कार्यवाही करने पर चर्चा
जिला निर्वाचन शाखा प्रभारी एडीएम बुनकर को समस्त प्रकोष्ठों से समन्वय स्थापित कर समस्त निर्वाचन कार्य का पर्यवेक्षण, समन्वयन, मोनिटरिंग तथा नियंत्रण करने, निर्वाचन संबंधी विभिन्न प्राप्त परिपत्रो, दिशा निर्देशों पर कार्यवाही करने पर चर्चा की.

यह भी पढ़ें:Karauli News: SP बृजेश ज्योति उपाध्याय ने ली क्राइम बैठक,अधिकारियों को दिए निर्देश

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:NSUI कार्यकर्ताओं ने निकाला संविधान बचाओ मार्च,आचार संहिता का किया उल्लंघन

Trending news