राजसमंद: जन आक्रोश रथ यात्रा समीक्षा बैठक, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष बोले- जनता का समर्थन देख तिलमिला रहे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1480210

राजसमंद: जन आक्रोश रथ यात्रा समीक्षा बैठक, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष बोले- जनता का समर्थन देख तिलमिला रहे

राजसमंद भाजपा कार्यालय में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व उदयपुर संभाग प्रभारी हेमराज मीणा ने जनआक्रोश रथयात्रा की समीक्षा बैठक में पदाधिकारियों से चर्चा की. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता का जो समर्थन भाजपा को मिल रहा है वह देख कर तिलमिला रहे हैं.

जन आक्रोश रथ यात्रा समीक्षा बैठक.

Review Meeting BJP | Rajsamand: भाजपा द्वारा आयोजित जनआक्रोश रथयात्रा प्रदेशभर में सफल होती नजर आ रही है. इसी के चलते राजसमंद भाजपा कार्यालय में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व उदयपुर संभाग प्रभारी हेमराज मीणा ने जनआक्रोश रथयात्रा की समीक्षा बैठक में पदाधिकारियों से चर्चा की तो वहीं इस दौरान राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ भी मौजूद रहे. समीक्षा बैठक के दौरान कहा गया कि कांग्रेस सरकार के मंत्री और पदाधिकारियों में यह खलबली मची हुई है कि भाजपा की इस जनआक्रोश रथयात्रा का उनके पास कोई तोड़ नहीं है और ऊपर से प्रदेश की जनता का जो समर्थन भाजपा को मिल रहा है वह देख कर और तिलमिला रहे हैं.

राजसमन्द जिले में जनआक्रोश रथयात्रा

राजसमन्द जिले में भी यह रथयात्रा सफलता के नए आयाम चूम रही है. इस रथयात्रा से प्रदेश और जिले में कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनता एक जुट हो चुकी है और आने वाले चुनावों कांग्रेस का गुजरात की तरफ सुपड़ा साफ हो जाएगा. तो वहीं राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मान सिंह बारहठ ने कहा कि जिले की चारों विधानसभा में जनआक्रोश रथयात्रा सफलता के कदम चूम रही है और जनता का जो समर्थन मिला है उसका कोई जवाब नहीं है. इसका मुख्य कारण यही है कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनता में बहुत ही आक्रोश है. उसी आक्रोश को जनता इस रथयात्रा के माध्यम से उजागर कर रही है. इस अवसर पर महामंत्री गोपाल कृष्ण पालीवाल, रथयात्रा संयोजक बंशीलाल खटीक, महेश पालीवाल, रामलाल जाट, जवाहरलाल जाट, प्रमोद गौड़ सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे. 

चार वर्षों में सिर्फ कुर्सी का खेल खेला है- प्रभारी आजाद शर्मा

जनआक्रोश रथयात्रा कुंभलगढ़ पर प्रभारी आजाद शर्मा ने कहा कि गहलोत सरकार ने विगत चार वर्षों में सिर्फ कुर्सी कुर्सी का खेल ही खेला है. विकास के नाम पर जीरो नम्बर जनता ने दे दिया है. आज स्थिति यह हो गयी है कि जनता त्राहिमाम त्राहिमाम कर रही है और सरकार के सभी मंत्रिमंडल अपनी अपनी कुर्सी पकड़ कर बैठे हुए हैं. उनको पता है कि अगर में अपनी कुर्सी छोड़ दूंगा तो कोई दूसरा ले जाएगा.

ये भी पढ़ें- पूर्वी राजस्थान में राहुल की 'पायलट' बनी मीणी-गुर्जरी! क्या किरोड़ी के लिए फिर खड़ी होगी परेशानी

जिला मीडिया प्रवक्ता अरविंद सिंह भाटी ने बताया कि 7वें दिन की जनआक्रोश रथयात्रा कुंवारियां से शुरू होकर अंटालिया, सुखार, रिछेड, थुरावड़, कोयल होते हुए गजपुर पहुंची जिसके दौरान विभिन्न चौपालों आयोजित हुई. इस दौरान हरि सिंह राव, बब्बर सिंह, भेरू सिंह खरवड़, गणेश लाल रेबारी, चंदन सिंह परमार, राघवेंद्र सिंह झाला, किशन पंचोली सहित पदाधिकारी उपस्थित रहे.

Trending news