Rajasthan Crime News: शवयात्रा विवाद में महिला ने कपड़े फाड़ने और मारपीट की लगाया आरोप, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2303844

Rajasthan Crime News: शवयात्रा विवाद में महिला ने कपड़े फाड़ने और मारपीट की लगाया आरोप, वीडियो वायरल

Rajasthan Crime News: पीड़िता गीता देवी आज अपनी फरियाद लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची और यहां उन्होंने सरपंच के इशारे पर उनकी लज्जा भंग करने और मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए.

Rajasthan Crime News

Rajasthan Crime News:राजस्थान के राजसमंद जिले की टोगी पंचायत के कलामाना का बाड़िया गांव में शुक्रवार को  शव यात्रा के रास्ते पर हुए विवाद में आज नया मोड़ आ गया. पीड़ित गीता देवी के कपड़े फाड़ने और उसके साथ मारपीट करने के वीडियो भी अब वायरल हो रहे हैं . 

जमीन मालिक पीड़िता गीता देवी आज अपनी फरियाद लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची और यहां उन्होंने सरपंच के इशारे पर उनकी लज्जा भंग करने और मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए. जिस पर पुलिस अधीक्षक ने भी थाना अधिकारी को इस मामले में एक्शन लेने के निर्देश दिए हैं. पीड़िता गीता देवी ने बताया कि टोगी पंचायत से गुजरने वाले हाइवे के किनारे आराजी संख्या 482 नंबर उनकी खातेदारी जमीन है. 

जिस पर सरपंच और उसके सहयोगी कब्जा करने की काफी समय से कोशिश कर रहे हैं. मोक्ष धाम तक पहुंचाने के गांव में तीन रास्ते होने के बावजूद कल सरपंच और उसके सहयोगी शव यात्रा को लेकर उसकी खातेदारी जमीन से गुजरने पर आमादा हो गए. 

पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों और महिलाओं ने कल उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ कर उसकी लज्जा भंग की. पीड़िता ने आरोप लगाया कि सरपंच के इशारे पर मनरेगा महिला श्रमिक और युवाओं ने पुलिस कर्मियों के सामने उसके कपड़े, फाड़ दिए. गीता देवी ने एसपी से अपने परिवार की जान और जमीन की सुरक्षा की गुहार लगाईं है.

यह भी पढ़ें:D-Mart पर खाद्य सुरक्षा विभाग की तीसरे दिन लगातार एक्शन,2 लीटर नकली सरस घी किया सीज

Trending news